अरुणाचल फेस्टिवल ऑफ स्पीड में चिरीपाल और राठौर में होगा कड़ा मुकाबला

अरुणाचल फेस्टिवल ऑफ स्पीड में चिरीपाल और राठौर में होगा कड़ा मुकाबलाअरुणाचल फेस्टिवल ऑफ स्पीड में चिरीपाल और राठौर में होगा कड़ा मुकाबला

नई दिल्ली, जेएनएन। जेके टायर अरुणाचल फेस्टिवल ऑफ स्पीड के चौथे संस्करण में तेज रफ्तार रेसिंग का जोरदार मुकाबला होना तय है। इस सप्ताहांत होने वाली प्रतियोगिता में इस बार इंडिया बाजा के चैंपियंस गौरव चिरीपाल और राज सिंह राठौर के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा। 

इंडिया बाजा रैली में चिरीपाल और राठौर के बीच राजस्थान की रेत में कांटे का मुकाबला देखने को मिला था। अब एक अलग माहौल में दोनों रेसर अपनी प्रतिस्पर्धा को नए स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

दिरांग घाटी की वादियों में होने वाली इस रेसिंग प्रतियोगिता की अहमियत इसलिए और बढ़ जाती है, क्योंकि देशभर के नामचीन रैली ड्राइवर यहां हिस्सा लेंगे। 15 से 17 अप्रैल तक होने वाले इस मुकाबले में इन ड्राइवरों के बीच तगड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी। इस खिताब के लिए जिन अन्य सितारों पर नजर रहेगी, उनमें रेड डे हिमालया के दस बार के चैंपियन सुरेश राणा और सात बार के डेजर्ट स्टॉर्म विजेता सन्नी का नाम प्रमुख है।

राष्ट्रीय ऑटोक्रास चैंपियन अमनप्रीत अहलूवालिया और आइएनआरसी के नियमित रेसर संदीप शर्मा और संजय अग्रवाल भी यहां अपना दम दिखाने को बेकरार होंगे। रैली में उत्तर पूर्वी भारत की नुमाइंदगी करने की जिम्मेदारी रेड डे हिमालया के विजेता लीमा जमीर पर होगी। शुक्रवार को होने वाले प्रथम चरण ऑटोक्रास के लिए 30 रैली ड्राइवर उतरने वाले वाले हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन मोटर स्पोर्ट्स क्लब ऑफ अरुणाचल करती है, जबकि राज्य सरकार इसकी प्रायोजक है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: