अब पाकिस्तान के इस क्रिकेटर को फिक्सिंग मामले में किया गया तलब

अब पाकिस्तान के इस क्रिकेटर को फिक्सिंग मामले में किया गया तलबअब पाकिस्तान के इस क्रिकेटर को फिक्सिंग मामले में किया गया तलब

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट में खिलाड़ियों के फिक्सिंग में फंसने का मामला थम ही नहीं रहा है। ताजा मामला है पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद नवाज का, जिनको पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट फिक्सिंग को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की एंटी-करप्शन यूनिट ने तलब किया है।

पाकिस्तान सुपर लीग स्पॉट फिक्सिंग का मामला अब और गहराता जा रहा है। 23 वर्षीय मोहम्मद नवाज इस मामले में घेरे जाने वाले छठे क्रिकेटर बन गए हैं। इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने माना था कि उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के ऑफर मिले थे जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया था, हालांकि इरफान ने इसकी जानकारी पीसीबी को नहीं दी जो कि नियम के खिलाफ था। इरफान पर एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था और उन पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना भी ठोका गया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

इरफान के अलावा शरजील खान, खालिद लतीफ, शाहजेब हसन और नासिर जमशेद पाकिस्तान के वो खिलाड़ी हैं जिनको पीएसएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में जांच पूरी होने तक निलंबित किया गया है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: