अपने पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने जीते दिल, बनाया अपना सबसे बड़ा स्कोर

अपने पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने जीते दिल, बनाया अपना सबसे बड़ा स्कोरअपने पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने जीते दिल, बनाया अपना सबसे बड़ा स्कोर

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। आइपीएल-10 में बुधवार रात खेले गए रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने इस सीजन में अपना आगाज शानदार अंदाज में किया। इस खिलाड़ी ने सीजन में अपने पहले मुकाबले में विरोधी गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए। आइए जानते हैं कि कैसी रही उनकी पारी और कैसा रहा है उनका अब तक का आइपीएल करियर।

– केन का धमाल

केन विलियम्सन ने इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों की जमकर परीक्षा ली। इस बल्लेबाज ने 51 गेंदों पर 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 6 चौके शामिल रहे। विलियम्सन ने इस दौरान जोड़ीदार शिखर धवन के साथ दूसरे विकेट के लिए 136 रनों की लाजवाब साझेदारी को भी अंजाम दिया। यही वजह रही कि 12 रन पर डेविड वॉर्नर के रूप में अपना अहम विकेट गंवाने के बावजूद हैदराबाद की टीम ने मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 191 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

– क्या कहते हैं आइपीएल के आंकड़े

विलियम्सन तीन साल से आइपीएल खेल रहे हैं और शुरुआत से ही सनराइजर्स हैदराबाद में ही शामिल हैं। आइपीएल से वो 2015 में जुड़े और उस सीजन में उन्होंने कुल 2 मैच खेले और 31 रन बनाए। फिर अगली बार 2016 के सीजन में उन्होंने 6 मैच खेले और 124 रन बनाए जिसमें एक अर्धशतक (50 रन) शामिल रहा। अब अपने तीसरे सीजन का आगाज उन्होंने अपने बेस्ट आइपीएल स्कोर के साथ किया है, देखना दिलचस्प होगा कि आगे वो क्या धमाल मचाते हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: