अपने ऐतिहासिक बल्ले को नीलाम कर सकते हैं क्रिस गेल

अपने ऐतिहासिक बल्ले को नीलाम कर सकते हैं क्रिस गेलअपने ऐतिहासिक बल्ले को नीलाम कर सकते हैं क्रिस गेल

नई दिल्ली। आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल ने टी 20 में अपने 10 हजार रन पूरे कर लिए थे। गेल ने ये उपलब्धि गुजरात के खिलाफ हासिल की थी। टी 20 में नया इतिहास रचने वाले गेल ने जिस बल्ले से ये इतिहास रचा था उससे ना तो वो खेलेंगे और ना ही अपने पास रखेंगे। हालांकि ये बात चौंकाने वाली है मगर इसका खुलासा खुद गेल ने ही किया। दरअसल गेल का ये बल्ला चैरिटी के लिए नीलाम किया जाएगा। 

गेल ने बताया कि जिस बल्ले से मैंने टी 20 में 10 हजार रन पूरे किए थे उसे मैं नीलाम कर सकता हू्ं। इससे मिलने वाली रकम को मैं समजासेवा पर खर्चा कर सकता हूं। गेल ने साफ तौर पर कहा कि जो इस बल्ले को खरीदना चाहता है वो क्रिस गेल फाउंडेशन से संपर्क कर सकता है। 

गेल ने अपने नए रिकॉर्ड के बारे में कहा कि मैं इस मुकाम को हासिल करके काफी खुश हूं। मैच के दौरान सैमुअल बद्री ने मुझे बताया कि मैं 10 हजार रन से सिर्फ तीन रन दूर हूं। बद्री की बात मेरे दिमाग में घूम रही थी और जब मैंने ये उपलब्धि हासिल कर ली इसके बाद मैंने महसूस किया कि अब मुझे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने की जरूरत हैं। मैं सच कहूं तो काफी नर्वस था और इस रिकॉर्ड को हासिल करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। अब आगे भी इसी अंदाज में बल्लेबाजी करके अपने फैंस का मनोरंजन करता रहूंगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: