अच्छी खबर: अब हो सकती है भारत-पाक सीरीज़, मिल गया ये बीच का रास्ता

अच्छी खबर: अब हो सकती है भारत-पाक सीरीज़, मिल गया ये बीच का रास्ताअच्छी खबर: अब हो सकती है भारत-पाक सीरीज़, मिल गया ये बीच का रास्ता

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए जल्द ही एक अच्छी खबर आ सकती है। क्योंकि खबर आ रही है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष थलिंगा सुमातिपाला ने पीएम नरेंद्र मोदी से पेशकश की है कि वो भारत और पाकिस्तान की सीरीज को उनके देश श्रीलंका में करवा सकते हैं।

पाकिस्तानी अखबार पाकिस्तान ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने पीएम मोदी से भेंट कर उन्हें अपनी धरती पर भारत-पाकिस्तान सीरीज कराने की गुजारिश की है।

थलिंगा सुमातिपाला ने पीएम मोदी से की मुलाकात

पीएम नरेंद्र मोदी के श्रीलंका दौरे के दौरान थलिंगा सुमातिपाला ने पीएम के भेंट के बाद दिए गए बयान में कहा कि, ‘मैंने बीएमआईसीएच में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट की और उनसे भारत और पाकिस्तान की सीरीज़ को श्रीलंका में कराने की पेशकश की। मैंने मोदी से कहा कि इन दोनों देशों के बीच सीरीज ना होने से पाकिस्तान के साथ साथ भारत को भी काफी बड़ा नुकसान हो रहा है।

अब सिर्फ इसका है इंतज़ार

भारत सरकार अगर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के इस सुझाव पर विचार कर ग्रीन सिग्नल देती है। तो जल्द ही भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर से द्विपक्षीय सीरीज़ खेलते नज़र आएगी। बीसीसीआइ तो पहली ही कह चुका है कि अगर भारत सरकार उन्हें इज़ाजत दे दे तो उन्हें पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने में कोई परेशानी नहीं है।  

4 साल का खत्म होगा इंतज़ार?

आपको बता दें कि इन दोनों देशों के बीच आखिरी बार 2012-13 में सीरीज़ खेली गई थी। ये श्रृंखला भारत की सरजमी पर खेली गई और तीन वनडे मैचों की इस सीरीज को पाकिस्तान ने 2-1 से जीती था और 2 टी 20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही थी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: