Trailer: फिल्म हसीना पारकर में मुंबई की आपा बनकर आ गई हैं श्रद्धा कपूर

Trailer: फिल्म हसीना पारकर में मुंबई की आपा बनकर आ गई हैं श्रद्धा कपूर

मुंबई। फिल्म ‘हसीना’ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना परकार के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हसीना के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

ज्यादातर फिल्मों में रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीना’ में हसीना पारकर का दमदार किरदार निभाती दिखाई देंगी। अर्पूव लाखिया निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसमें श्रद्धा का किरदार उभरकर दिखाई दे रहा है। फिल्म ‘हसीना’ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना परकार के जीवन पर आधारित है। इसमें बताया गया है कि, हसीना अपने डॉन भाई के जाने के बाद मुंबई में उसके सारे धंधों को संभालती है। ट्रेलर की शुरुआत में ही श्रद्धा की आवाज सुनाई देती है और सीन में दर्शाया गया है कि आखिरकार हसीना पर केस दर्ज किया जाता है। ट्रेलर में हसीना बनी श्रद्धा कपूर अपने भाई के गुनाहों के कारण पुल‍िस स्‍टेशन के चक्‍कर लगाती दिखाई देती हैं जिसके कारण वो काफी परेशान भी होती हैं। श्रद्धा इस फ़िल्म में हसीना के 17 साल की उम्र से लेकर 40 साल की उम्र तक की कहानी को पेश करेंगी। 

यह भी पढ़ें: इस जवाब के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हो रही है जमकर तारीफ

आपको बता दें कि, फिल्‍म में दाउद का किरदार श्रद्धा कपूर के भाई असली भाई सिद्धांत कपूर निभा रहे हैं।

बता दें कि ‘हसीना’ फिल्‍म का ट्रेलर मराठा मंदिर में रिलीज़ किया गया। इस कारण यहां थिएटर में दोपहर में चलने वाला ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ का शो एक दिन के लिए कैंसल किया गया था। यहां इस फिल्‍म का एक ही शो हर दिन दिखाया जाता है। बताते चलें कि, आदित्‍य चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 1995 में रिलीज़ हुई थी और तभी से इस फिल्‍म का मैटेनी शो यहां चलाया जाता है और जिसमें खासी भीड़ होती है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: