Top 5 खबरें: एश्वर्या पहुंची कान फिल्म फेस्ट, तो सलमान ख़ान का ये है दर्द

Top 5 खबरें: एश्वर्या पहुंची कान फिल्म फेस्ट, तो सलमान ख़ान का ये है दर्दTop 5 खबरें: एश्वर्या पहुंची कान फिल्म फेस्ट, तो सलमान ख़ान का ये है दर्द

मुंबई। एक तरफ जहां एश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंच चुकी हैं वहीं दूसरी ओर सलमान ख़ान दर्द से पीड़ित हैं। लेकिन वो इससे उभरने की कोशिश कर रहे हैं। बात करें मास्टर ब्लास्टर पर बनी फिल्म की तो क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को कैमरे में करीब तीन साल तक फॉलो किया। करीना कपूर ख़ान और सोनम कपूर की फिल्म “वीरे दी वेडिंग” अब अगस्त में आएगी। सुबह वेटरन एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन हो गया था लेकिन उनका काम को लेकर समर्पण सराहनीय है।तो पढ़िए आज की ये टॉप 5 खबरें सिर्फ एक क्लिक पर –

सलमान की बीमारी और दर्द

बॉलीवुड के दबंग ख़ान सलमान लंबे समय से एक बीमारी से परेशान हैं। अब ये बीमारी उन्हें कुछ ज्यादा ही तकलीफ देने लगी है। हाल ही में दुबई में अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के गाने ‘रेडियो’ के रिलीज़ के मौके पर सलमान ने अपना दर्द बयां किया। आपको बता दें कि, सलमान को ट्रिगेमिनल न्यूराल्जिया बीमारी है। लेकिन सलमान ने कहा, बीमारी ने मुझे मजबूत बनाया है। मुझे मोटिवेशन मिला है कि और ज्यादा मेहनत करूं और पूरी तरह से एक्टिंग पर फोकस करूं। अहसास हुआ कि आप कितने भी दर्द में क्यों न हो लेकिन इसे आप बहाना नहीं बना सकते कि आपको दर्द है। 

कान फिल्म फेस्ट में एश्वर्या की एंट्री

कान फिल्म फेस्टिवल की खबरों में अभी तक दीपिका पादुकोण छाई हुई थीं। लेकिन अब एश्वर्या राय बच्चन की एंट्री हो चुकी है। आपको बता दें कि, एश्वर्या बुधवार रात को अपनी बेटी अराध्या के साथ फेस्ट के लिए रवाना हुई थीं। एश्वर्या 19 और 20 मई को रेड कार्पेट पर नज़र आएंगी। यह 16 वां साल है जब एश्वर्या कान में हिस्सा ले रही हैं। 2002 में पहली बार एश्वर्या ने रेड कार्पेट पर फिल्म देवदास को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान के साथ प्रेजेंट किया था।

कैमरे ने किया 3 साल तक सचिन को फॉलो

सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जेम्स अर्स्किन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म को पूरा करने के लिए लगभग साढ़े तीन साल तक लगातार कैमरे ने सचिन को फॉलो किया गया है। सचिन जहां भी जाते थे उनको फोलो किया जाता था। इस दौरान 10 हजार घंटे के वीडियो फुटेज सर्च किए गए।

वीरे दी वेडिंग अब अगस्त में

फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर और सोनम कपूर एक साथ दिखाई देंगी। इसको रिया कपूर ने प्रोड्यूस और शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। खास बात यह है कि, अब ये फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज़ की जाएगी। इस बात को रिया कपूर ने कन्फर्म किया है। पहले यह फिल्म पिछले साल सितंबर में आनी थी लेकिन करीना मेटर्निटी ब्रेक पर थीं तो फिल्म पोस्टपोन की गई।

रीमा ने मौते से आठ घंटे पहले ही की थी शूटिंग

रीमा लागू अपने काम को लेकर हमेशा सजग और समर्पित रहती थी। इस बात को सार्थक यह बात करती है कि, मौत के आठ घंटे पहले ही रीमा ने टीवी सीरियल की शूटिंग की थी। दरअसल, 59 साल की रीमा को आज मतलब 18 मई को हार्ट अटैक आ गया था जिस कारण उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, सीरियल के डायरेक्टर ने आज की शूटिंग कैंसिल कर दी है। रीमा टीवी सीरियल नामकरण का हिस्सा थीं। 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply