Tiger अपने सिक्योरिटी स्टाफ को देगा ये स्पेशल गिफ्ट

Tiger अपने सिक्योरिटी स्टाफ को देगा ये स्पेशल गिफ्टTiger अपने सिक्योरिटी स्टाफ को देगा ये स्पेशल गिफ्ट

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग ख़ान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालही में आबू धाबी में फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू हुआ। खबर सामने आ रही है कि, सलमान अपने सिक्योरिटी स्टाफ को स्पेशल गिफ्ट देंगे।

सलमान ख़ान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का दूसरा शेड्यूल आबू धाबी में चल रहा है। इस बीच एक खास बात सामने आई है कि सलमान ख़ान अपने स्टाफ को स्पेशल गिफ्ट देंगे। जी हां, सूत्रों के मुताबिक सलमान ख़ान फिल्म से जुड़े सिक्योरिटी स्टाफ को काम होने के बाद स्पेशल गिफ्ट के रूप में हॉलीडे पैकेज और शॉपिंग के लिए रूपए देंगे। एेसा बताया जा रहा है कि, यशराज फिल्म्स ने शूटिंग लोकेशन पर स्पेशल सिक्योरिटी स्टाफ को अपॉइंट किया है। यह बात सामने आई है कि, ‘बजरंगी भाईजान’ के समय सिक्योरिटी टाइट नहीं रही थी जिससे फिल्म की इन्फॉर्मेंशन लीक हुई थी। इसलिए स्पेशल सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत , इस बार बढ़ा भारतीयों का दबदबा

बताते चलें कि, कल एक फोटो कटरीना ने शेयर किया था जिसमें वो सलमान के करीब दिखाई दे रही थीं। आपको बता दें कि, हालही में सलमान ख़ान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नया गाना ‘रेडियो’ भी रिलीज़ हुआ।

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply