‘Spider-Man’ से पिज़्ज़ा डिलीवर करवाना चाहता है ‘G-One’

'Spider-Man' से पिज़्ज़ा डिलीवर करवाना चाहता है 'G-One'‘Spider-Man’ से पिज़्ज़ा डिलीवर करवाना चाहता है ‘G-One’

मुंबई। रा.वन में सुपरहीरो जी. वन का किरदार निभाने वाले शाह रूख़ ख़ान के घर एक नहीं, बल्कि तीन स्पाइडर मैन ने हमला बोल दिया, लेकिन अच्छी बात ये है कि स्पाइडी के हमले से जी.वन की एक समस्या का समाधान हो गया। 

स्पाइडर-मैन की अगली फ़िल्म स्पाइडरमैन होमकमिंग रिलीज़ होने वाली है। वैसे तो दुनियाभर के बच्चों पर इसका असर दिख रहा है, मगर बॉलीवुड के जी. वन यानि शाह रूख़ के घर पर स्पाइडी का क्रेज़ कुछ अलग दिखने लगा है, जिसका अंदाज़ा आप उस तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं, जो शाह रूख़ ने साझा की है। तस्वीर में शाह रूख़ के सबसे छोटे बेटे अबराम दो अलग-अलग शेप के स्पाइडी टॉयज़ के साथ दिख रहे हैं। अबराम ने ख़ुद भी स्पाइडर-मैन का कॉस्ट्यूम पहना हुआ है। अबराम के नन्हे हाथों से पता चल रहा है कि स्पाइडी की ड्रेस में वही हैं। किंग ख़ान ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- घर पर स्पाइडी बूम। वे हर तरफ से आ रहे हैं। मगर, अच्छी बात ये है कि कि कम से कम पिज़्ज़ा डिलीवरी की समस्या का निदान हो गया।

इसे भी पढ़ें- एक, दो नहीं… पूरी 10 भारतीय भाषाओं में बोलेगा स्पाइडरमैन

बता दें कि स्पाइडरमैन होमकमिंग जुलाई में रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में टॉम हॉलैंड स्पाइडर-मैन के रोल में हैं। इस सीरीज़ की ये छठी फ़िल्म है। 

Tags:
author

Author: