OMG पोती आराध्या से चल रही है दादू अमिताभ की Cat Fight

OMG पोती आराध्या से चल रही है दादू अमिताभ की Cat FightOMG पोती आराध्या से चल रही है दादू अमिताभ की Cat Fight

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आप भी हैरान हो गये होंगे ना! ऐसा कैसे हो सकता है कि अमिताभ बच्चन की भला अपनी लाड़ली ग्रैंड-डॉटर आराध्या से लड़ाई हो जाए, लेकिन ऐसा हम नहीं कह रहे, ख़ुद अमिताभ बच्चन ने यह स्वीकार किया है।

जी हां, अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि उनकी पोती आराध्या इन दिनों दादू अमिताभ से थोड़ी सी खफ़ा हैं।और इसकी वजह दो बिल्लियां हैं। दरअसल, अमिताभ और आराध्या में कोई सचमुच की लड़ाई नहीं हुई है। पोती आराध्या को बिल्लियों से बहुत प्यार है। इसलिए आराध्या ने दो बिल्लियां पाली हैं। उन दोनों को नाम आराध्या ने सॉल्ट पेपर रखा है और उन्हें वह कैट सिस्टर्स कहकर बुलाती हैं। आराध्या की चाहत है कि उनके दादा जी अमिताभ बच्चन भी उन बिल्लियों के साथ खेलें, लेकिन जब अमिताभ ने पोती आराध्या को बताया कि उन्हें बिल्लियों से खेलना पसंद नहीं हैं, तो ये बात शायद उनकी पोती को नागवार गुज़री। उन्होंने इस बात पर दादा जी से थोड़ी नाराज़गी जतायी। अमिताभ ने इस बात का पूरा ब्योरा अपनी पोस्ट में दिया है।

यह भी पढे़ं: अभिषेक कपूर के साथ सारा अली ख़ान ने किए केदारनाथ दर्शन

 

उन्होंने यह भी बताया है कि हाल ही में जब वह रविवार को अपनी नियमित मीटिंग के लिए फैन्स से मिलने बाहर आये थे, तो वह पोती आराध्या को लेकर भी आये, लेकिन आराध्या एक साथ इतने लोगों को देखकर थोड़ी घबरा सी गयी थीं। बहरहाल, आराध्या अपनी क्यूट बिल्लियों के साथ खेलने में मग्न हैं और ज़ाहिर है कि उनके दादाजी अपनी लाड़ली को अब तक मना भी चुके होंगे।

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply