IPL एलीमिनेटर LIVE: हैदराबाद को लगा पहला झटका, धवन आउट हुए

IPL एलीमिनेटर LIVE: हैदराबाद को लगा पहला झटका, धवन आउट हुएIPL एलीमिनेटर LIVE: हैदराबाद को लगा पहला झटका, धवन आउट हुए

बेंगलुरू। आइपीएल-10 के प्लेऑफ में आज एलीमिनेटर मुकाबले की बारी है जहां कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हैं। मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 4.2 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 25 रन बना लिए हैं।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम को पहला झटका पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर उमेश यादव ने दिया। उमेश की इस गेंद पर शिखर धवन एक खराब शॉट खेल बैठे और विकेटकीपर उथप्पा के हाथों कैच आउट हो गए।

– क्या है ‘एलीमिनेटर’ 

एलीमिनेटर प्लेऑफ का वो मुकाबला है जिसमें जो टीम हारती है वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाती है जबकि जीतने वाली टीम को फाइनल में जाने के लिए एक मौका और मिलेगा। इस मैच की विजयी टीम को दूसरे क्वालीफायर में पहले क्वालीफायर में हारने वाली टीम (मुंबई इंडियंस) से भिड़ना होगा।

– टीमों में कई बदलाव

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस अहम मुकाबले के लिए टीम में कई बदलाव किए हैं। टीम में युवराज सिंह, केन विलियम्सन, क्रिस जॉर्डन और बिपुल शर्मा की वापसी हुई है। हैरानी वाली बात ये है कि पिछले मैच के हीरो मोहम्मद सिराज इस मैच से बाहर रहेंगे। वहीं कोलकाता की टीम में सूर्यकुमार यादव, नाथन कूल्टर-नाइल, पीयूष चावला और इशांक जग्गी की वापसी हुई है। हैदराबाद की तरफ से क्रिस जॉर्डन और केकेआर की तरफ से इशांक जग्गी इस सीजन का अपना पहला मैच खेलने उतरेंगे। मनीष पांडे चोटिल हैं जबकि कुलदीप यादव भी टीम से बाहर रहेंगे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: