Exclusive: स्टेज पर 500 और 1000 रुपए के लिए भी कभी गाना गाया था

Exclusive: स्टेज पर 500 और 1000 रुपए के लिए भी कभी गाना गाया था – गुरु रंधावा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का प्रसिद्ध गाना ‘सूट सूट करदा’ के गायक गुरु रंधावा कभी 500 या 1000 रुपयों के लिए स्टेज पर गाया करते थे। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में उन्होंने यह बात बताई।

प्रसिद्ध गाना ‘सूट सूट करदा’ को आवाज देने वाले गायक गुरु रंधावा ने शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया है। खास बातचीत में गुरु रंधावा ने बताया कि, वो कभी 500 या 1000 रुपयों के लिए स्टेज पर गाया करते थे। हिंदी मीडिया फिल्म में उनके प्रसिद्ध गीत ‘सूट सूट करदा’ को लेकर उन्होंने बताया कि यह गाना उन्हें अमेरिका में सूझा था। गुरु रंधावा कहते हैं कि वह एक बार अमेरिका में एक विवाह में शामिल होने गए थे। इस मौके पर उन्हें वहां कई भारतीय महिलाएं सूट में नज़र आ रही थीं। अमेरिका में बसे भारतीय लोग उन्हें हिंदी में तुम्हें यह ड्रेस सूट कर रहा है एेसा कह कर तारीफ कर रहे थे। तब उन्हें यह लाइन बहुत अच्छी लगी और उन्होंने इस गाने के बोल बनाए और यह गाना बनाया।

यह भी पढ़ें: Exclusive: बुरे दौर से इस तरह निपटती हैं कटरीना कैफ

गौरतलब है कि इन दिनों गुरु रंधावा का नया गाना ‘हाई रेटेड गबरू’आया है। गुरु रंधावा यह भी कहते हैं कि उनका बॉलीवुड या संगीत की दुनिया में किसी से कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। गुरु रंधावा ने नये गाने ‘हाई रेटेड गबरू’ का संगीत दिया है, लिखा और गाया भी है।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply