Exclusive: सोनाक्षी सिन्हा नहीं बनी हसीना तो सिद्धांत कपूर हो गए बेहद खुश

Exclusive: सोनाक्षी सिन्हा नहीं बनी हसीना तो सिद्धांत कपूर हो गए बेहद खुश

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। शक्ति कपूर के बेटे और फिल्म अभिनेता सिद्धांत कपूर ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि फिल्म ‘हसीना पारकर’ के लिए पहले सोनाक्षी सिन्हा को चुना गया था लेकिन किन्हीं कारणोंवश वह यह फिल्म नहीं कर पाई। लेकिन जब उन्हें पता चला कि अब वह भूमिका उनकी बहन श्रद्धा कपूर निभाने वाली हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा।

फिल्म अभिनेता सिद्धांत कपूर फिल्म ‘हसीना पारकर’ में दाऊद इब्राहिम की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर हुए एक कार्यक्रम में सिद्धांत से एक राज़ खोलते हुए बताया कि, वो उस समय बहुत खुश हो गए जब उन्हें पता चला कि उनकी बहन भी इस फिल्म में हैं। सिद्धांत कपूर कहते हैं, ”मैं पहले सोनाक्षी सिन्हा के साथ यह फिल्म करने वाला था लेकिन किन्हीं कारणोंवश वह फिल्म नहीं कर पाईं। जिसके बाद मेरी बहन का फिल्म में इस भूमिका के लिए चुनाव किया गया जो कि मेरे लाइफ की सबसे अच्छी बात है। यह मेरे लिए एक विशेष बात है। मेरी बहन ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और मुझे खुशी है कि जिस प्रकार उन्होंने इस भूमिका को जीवंत किया है।”

यह भी पढ़ें: अभिनेता श्रेयस तलपड़े की पत्नी को स्वाइन फ्लू, अस्पताल में भर्ती

इस मौके पर सिद्धांत कपूर ने यह भी बताया कि उन्हें दाऊद की भूमिका करने के लिए किस प्रकार की तैयारियां की। सिद्धांत कपूर कहते हैं, ”किसी ने भी दाऊद को 18-19 वर्ष की आयु में नहीं देखा था। जब वह 35 वर्ष का हुआ उसके बाद सभी ने उसे देखा है। तो मुझे पूरी छूट मिली थी कि मैं उस भूमिका को किस प्रकार निभा रहा हूं क्योंकि कोई जानता नहीं था कि वह कैसा दिखता था या कैसा चलता था।” फिल्म ‘हसीना पारकर’ 18 अगस्त को रिलीज़ जिसका निर्देशन अपूर्वा लाखिया ने किया है।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: