Exclusive : सलमान का हीरो फिर करेगा प्यार के साथ मारधाड़, 20 दिनों में शूटिंग

Exclusive : सलमान का हीरो फिर करेगा प्यार के साथ मारधाड़, 20 दिनों में शूटिंगExclusive : सलमान का हीरो फिर करेगा प्यार के साथ मारधाड़, 20 दिनों में शूटिंग

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म हीरो से अपना करियर शुरू करने वाले सूरज पंचोली पहली फिल्म के बाद से सिर्फ जिया खान केस के कारण ही सुर्ख़ियों में रहे हैं लेकिन अब उनकी दूसरी फिल्म शुरू होने जा रही है।

सूरज पंचोली ने दो साल पहले अतिया शेट्टी के साथ हीरो से शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद से सिर्फ उनकी फिल्म को लेकर ख़बर ही आती रहीं। एक अवॉर्ड शो में आये सूरज ने बताया कि उनकी अगली फिल्म की शूटिंग 20 से 25 दिनों में शुरू हो रही है। ये फिल्म भी प्रेम कहानी है। जिसमें अधिक एक्शन भी होगा। सूरज ने बताया “मैं जल्द एक एक्शन – प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म शूट कर रहा हूं। लेकिन इससे अधिक कुछ नहीं बता सकता। ” इस मौके पर सूरज ने लीडर बनने की काबिलियत भी बताई और कहा कि जिस किसी में अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित करने की क्षमता हों और वह समर्पित रह सकता हो वही ये काम कर सकता है।

Exclusive:जॉन अब्राहम ने यंगिस्तान को बताया, इनसे डेटिंग करने के हैं बड़े फायदे 

इस अवॉर्ड्स शो के दौरान सूरज पंचोली ने बताया वो यहां अपनी माँ के चलते आये हैं। वो आज काफी समय के बाद अपनी माँ से मिलने वाले हैं। हालांकि इस मौके पर सूरज ने यह नहीं बताया कि समय का अभाव सूरज के पास है या उनकी माँ इन दिनों अधिक व्यस्त हैं ।

Tags:
author

Author: