Exclusive: शाहरुख़ ने पहली बार इस लड़की के साथ किया था डांस और लिया था फोन नंबर

Exclusive: शाहरुख़ ने पहली बार इस लड़की के साथ किया था डांस और लिया था फोन नंबर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान बॉलीवुड के रोमांसिंग किंग हैं। जल्द ही उनकी एक और रोमांटिक फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज” होने वाली है। लेकिन आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि शाहरुख़ खान जितने रोमांटिक अपनी फिल्मों में हैं, रियल लाइफ में वह खुद को रोमांटिक मानते ही नहीं हैं। जी हां, यह हम नहीं खुद शाहरुख़ कह रहे हैं।

शाहरुख़ ने स्वीकारा है कि वह रील लाइफ में भले ही रोमांटिक चीजें करते होंगे। लेकिन रियल लाइफ में वह बिल्कुल अपने किरदारों से राबता नहीं रखते। शाहरुख़ कहते हैं, मैं इमोशन को लेकर बहुत अधिक शर्मिला हूं। मुझे एक्सप्रेस करना नहीं आता है। हां, मेरा सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का है। ये मानता हूं। मैं रियल लाइफ में गौरी के लिए कभी उन किरदारों की तरह गाने नहीं गा सकता। मैं अपना प्यार एक्सप्रेस नहीं कर पाता हूं। फिर उन्होंने गौरी के साथ प्रेम विवाह कैसे किया? इस पर शाहरुख़ एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए कहते हैं कि गौरी से एक पार्टी में मिला था। गौरी उस वक़्त किसी भी लड़के को खुद से दूर भगाने के लिए कह देती थीं कि उनका बॉयफ्रेंड आने वाला है। अगर किसी ने उन्हें पार्टी में डांस के लिए ऑफ़र किया तो वह मना कर देती थी। ऐसे में गौरी ने मेरे साथ डांस किया और जब मैंने उनसे फोन नंबर मांगा तो उन्होंने दे दिया। तो जिंदगी में पहली बार किसी लड़की के साथ डांस किया और उसका नंबर भी लिया। तभी सोच लिया था कि इसी लड़की से शादी करूंगा। फिर हम मिलते रहे और हमने शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: New Film: तब जागेगा इश्क़, जब संदीप के साथ होगी पिंकी फरार

शाहरुख़ कहते हैं कि गौरी 14 साल की थीं और मैं 18 का। जब दोनों को प्यार हुआ। शाहरुख़ यह भी बताते हैं कि जब ये कहानी हम आर्यन और सुहाना को बताते हैं तो वह भी मेरी टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं कि पापा, आप कैसे खुद 18 के थे और मम्मा 14 की थीं तो उन्हें प्रोपोज कर दिया। उनकी बातें सुन कर मैं और गौरी दोनों ही हंस देते हैं। शाहरुख़ आगे कहते हैं कि उन्हें गिफ्ट लेना या देना अधिक रोमांटिक नहीं लगता। लेकिन उनका और गौरी का रिश्ता अब भी बिल्कुल दोस्तों की तरह है। शाहरुख़ कहते हैं कि उन्हें लगता है कि गौरी को उनमें ये बात हमेशा खास लगती है कि वह महिलाओं को बिल्कुल समान इज्जत देते हैं। वह दिल से उन्हें अपने समान यही समझते हैं और हर काम में गौरी की राय को तवज्जो भी देते हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: ट्यूबलाइट का बुरा हाल जारी, सलमान की कलाई से फिरोज़ा ब्रेसलेट गायब

शाहरुख़ कहते हैं कि गौरी ने मुझे कभी भी एजी ओजी कह कर नहीं बुलाया है। वह नाम लेकर दोस्तों की तरह ही बर्ताव करती हैं। यही उनकी खास बात है। शाहरुख़ कहते हैं कि हम दोनों का रिश्ता दोस्ती वाला अधिक है।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: