Exclusive: मैंने यश चोपड़ा की बात मानी और मेरी जिंदगी बदल गई

Exclusive: मैंने यश चोपड़ा की बात मानी और मेरी जिंदगी बदल गई - दिव्या दत्ताExclusive: मैंने यश चोपड़ा की बात मानी और मेरी जिंदगी बदल गई – दिव्या दत्ता

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म ‘वीर जारा’ के जरिये पहली बार यशराज बैनर के तहत काम करने वाली एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में माना कि जब उन्हें ‘वीर-जारा’ के लिए प्रीति जिंटा की दोस्त का रोल ऑफर किया गया था तो उनका मुंह लटक गया था। लेकिन इसी रोल ने उनकी जिंदगी बदल दी है।

दिव्या दत्ता कहती हैं, फिल्म ‘वीर जारा’ का जब ऑफर आया तब मैं लंदन में थी और फिल्म ‘शादी का लड्डू’ की शूटिंग कर रही थी। मुझे आदित्य चोपड़ा का फोन आया था कि वो मिलना चाहते हैं। यह सुनकर मैं बहुत उत्साहित हो गई थी कि यश चोपड़ा का बैनर और पहली बार मुझे फोन आया। तो मैंने कहा ठीक है मैं वापस आकर मिलती हूं। जब मैं जा रही थी तो यही सोच रही थी कि कही मुझे दोस्त का रोल न दे दें। तो मैं जब गई तो यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा बैठे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि प्रीति जिंटा के दोस्त का रोल है। तो मेरा मुंह लटक गया। तो उन्होंने मुझसे कहा तुम मुझ पर विश्वास करती हो, तब मैंने कहा हां मुझे आपके काम पर विश्वास है। इसके बाद उन्होंने कहा कि इतना याद रख लेना, इस काम के लिए तुम्हे हमेशा याद रखा जाएगा और सबसे ज्यादा प्यार मिलेगा। मैं हैरान रह गई कि वो ऐसा क्यों कह रहे हैं। मैंने उन पर विश्वास किया और जब फिल्म का प्रीमियर हुआ उस रात मेरी जिंदगी बदल गई। लोगों को लगा शायद यह लड़की कोई नई लड़की है शायद पाकिस्तान से आई है ऐसी बातें हो रही थीं। मुझे एेसा लगा कि मुझे दोबारा लॉन्च किया गया है।” 

यह भी पढ़ें: Exclusive: ये सुनकर सोफे से उछल गईं थी दिव्या दत्ता

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता जल्द फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में नवाजुद्दीन सिद्धिकी के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म में वो विलेन का किरदार निभा रही हैं जो इससे पहले उन्होंने नहीं किया है।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply