Exclusive: मां सलमा का नाम जुड़ा था टयूबलाइट से इसलिए सलमान ने किया ये काम

Exclusive: मां सलमा का नाम जुड़ा था टयूबलाइट से इसलिए सलमान ने किया ये कामExclusive: मां सलमा का नाम जुड़ा था टयूबलाइट से इसलिए सलमान ने किया ये काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कबीर खान की फिल्म ‘टयूबलाइट’ का निर्माण सलमान खान की होम प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स कर रही है। यह पहली बार है, जब सलमान खान अपनी किसी होम प्रोडक्शन फिल्म में इस बार मां सलमा का भी नाम जोड़ रहे हैं। 

यही वजह है कि सलमान ने इन बातों का भी खास ख्याल रखा है कि ‘टयूबलाइट’ किसी भी तरह से किसी विवाद में न फंसे। इसके बावजूद फिल्म की शूटिंग के दौरान ही खबरें आने लगी थीं कि 2015 में आई इंग्लिश फिल्म ‘लिटिल बॉय’ की कॉपी है। सलमान ने यह फिल्म नहीं देखी थी। सो, वो इस बात से नावाकिफ थे। लेकिन उन्होंने जब यह खबरें सुनीं तो उन्होंने कबीर से पूछा कि माजरा क्या है, क्या वाकई कहानी का कोई भी हिस्सा ‘लिटिल बॉय’ से मिलता-जुलता है। कबीर ने कहा कहानी नहीं मिलती, बस कुछ पोर्शन कुछ हद तक मेल खाते हैं। सलमान ने तुरंत कबीर से कहा कि आप राइट्स ले लें, क्योंकि वह फिल्म को लेकर किसी भी तरह का विवाद नहीं चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कर ली इस काम से तौबा क्योंकि…

सलमान कहते हैं कि मेरी मां का नाम इससे जुड़ा है। मुझे कोई लफड़ा नहीं चाहिए, क्योंकि मां के नाम से बढ़कर कुछ नहीं। सो, राइट्स लेलो। हालांकि मुझे बाद में पता चला कि ‘लिटिल बॉय’ की कहानी में एक लड़का पिता की तलाश में जाता है और वॉर को रोकने की कोशिश करता है। कुछ ऐसी कहानी है। जबकि हमारी फिल्म में भाईयों की कहानी है। लेकिन फिर भी अगर कोई समानता नज़र आ रही है तो बेहतर है इसे आॅफिशियल रखा जाये। अब सलमान खान का मां प्रेम तो जगजाहिर है ही। जाहिर है कि वह हरगिज ऐसा नहीं चाहेंगे कि उनकी मां का नाम किसी भी तरह से नेगेटिव खबरों से जुड़े। इसलिए उन्होंने फौरन यह काम करना ही तय किया।

यह भी पढ़ें: अगर सलमान खान नहीं होते, तो कटरीना नहीं होती इस फिल्म में

सलमान ने यह भी बताया है कि इस फिल्म में चाइनीज़ अभिनेत्री झू-झू का भी अहम किरदार है। सलमान खान की ‘टयूबलाइट’ इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है। 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply