Exclusive : भारती का कॉमेडी रूप देखा क्या , रोमांटिक अंदाज देख कर तो फैन ही हो जायेंगे

Exclusive : भारती का कॉमेडी रूप देखा क्या , रोमांटिक अंदाज देख कर तो फैन ही हो जायेंगेExclusive : भारती का कॉमेडी रूप देखा क्या , रोमांटिक अंदाज देख कर तो फैन ही हो जायेंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। भारती सिंह टीवी की फेवरेट कॉमेडियन में से एक हैं। दर्शकों को हंसा-हंसा कर उन्होंने खूब मनोरंजन किया। लेकिन इस बार वे एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने ‘नच बलिये’ शो को हां कहा है। भारती इस मोमेंट को बहुत एन्जॉय कर रही हैं, क्योंकि भारती खुद चाहती थीं कि उनका यह अंदाज लोगों के सामने आये कि वह दिल से काफी रोमांटिक हैं।

भारती पहले एपिसोड में दर्शकों को चौंकाने वाली हैं। पहले एपिसोड में वे ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के हिट सॉन्ग ‘तम्मा तम्मा’ पर परफॉर्म करने वाली हैं और भारती ने अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उन्हें खुशी है कि उन्हें अपनी जिंदगी के सबसे अहम और स्पेशल पर्सन के साथ स्टेज शेयर करके वो बेहद खुश हैं। यही नहीं भारती ने हर्ष का पहला डांस परफॉर्मेंस देख कर उनकी जम कर तारीफ की है। सूत्रों के अनुसार हर्ष पहले एपिसोड में काफी इमोशनल होने वाले हैं और स्टेज पर वे अपने इमोशन जाहिर करते हुए कहते हैं कि उनके लिए ये बहुत खास लम्हा है कि उनके परफॉर्मेंस की तारीफ भारती ने की है, क्योंकि भारती उनकी जिंदगी में बहुत महत्व रखती हैं।

हम कुछ ना कह सके, बहुत कुछ कहेगी प्रत्युषा बनर्जी पर आने वाली ये फिल्म

भारती को दर्शक इस बार इस शो के बहाने भारती का एक अलग ही अवतार देख पाएंगे।

Tags:
author

Author: