Exclusive: बोस बनने के लिए क्यों नहीं लगाया प्रोस्थेटिक मेकअप, राजकुमार राव ने किया खुलासा

Exclusive: बोस बनने के लिए क्यों नहीं लगाया प्रोस्थेटिक मेकअप, राजकुमार राव ने किया खुलासाExclusive: बोस बनने के लिए क्यों नहीं लगाया प्रोस्थेटिक मेकअप, राजकुमार राव ने किया खुलासा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को लेकर उत्साहित हैं। इसके अलावा एकता कपूर की नयी वेब सीरीज बोस में भी वो नज़र आने वाले हैं।

सुभाष चंद्र बोस के किरदार के लिए राजकुमार ने आधे बाल मुंडवाये हैं। राजकुमार उसी लुक में अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्हेंं यह अजीब नहीं लगा कि उन्होंने एक किरदार के लिए इस तरह से आधे बाल मुंडवाये। राजकुमार कहते हैं कि बिल्कुल नहीं। चूंकि मैंंने इससे पहले शूटिंग के दौरान कई तरह के प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल किया था, लेकिन मुझे जंचा नहीं। मैं एक्टर हूं। किरदार प्राथमिकता है। मैंने फिर निर्णय लिया कि मैं वास्तविक लुक लूंगा। राजकुमार बताते हैं कि जिस दिन मैं आलिम (हेयर स्टाइलिस्ट) के पास गया भी तो आलिम ने मुझसे पूछा कि क्या मैं श्योर हूं कि ऐसा करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: नीरजा की मां के रोल में शबाना आज़मी को देख इस एक्ट्रेस को हुआ था अफ़सोस

राजकुमार के मुताबिक़ आलिम ने कहा कि किसी एक्टर ने कभी ऐसा नहीं किया। चूंकि यहां पूरे बाल मुंडवाने की नहीं बल्कि बीच के हिस्सों से बाल हटाने की बात है, लेकिन राजकुमार कहते हैं कि मुझे कोई अफ़सोस नहीं हुआ। मैं खुश हूं कि मैं पूरी तरह से किरदार में ढल पाया हूं और ‘बरेली की बर्फी’ के प्रमोशन में मैंने हैट पहना हुआ है। इसलिए कोई दिक्कत नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: मंडे को मिली मंदी से आज़ादी, टॉयलेट चली हिट कथा बनने के रास्ते पर

राजकुमार आगे कहते हैं, ”अगले 10 दिन मुझे और इसी लुक में रहना है। फिर नये बाल आ जाएंगे। लेकिन मैं खुश हूं कि बोस जैसे किरदार निभाने का मौका मिला है।” राजकुमार ने बताया कि बोस पर काम करते हुए उनसे संबंधित जितनी भी किताबें मौजूद हैं, सब पढ़ डाली हैं। राजकुमार ‘बरेली की बर्फी’ के बाद फिल्म ‘न्यूटन’ में नज़र आएंगे।

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: