Exclusive: फिल्म मुबारकां के लिए अर्जुन कपूर दे रहे हैं औरंगजेब को बधाई

Exclusive: फिल्म मुबारकां के लिए अर्जुन कपूर दे रहे हैं औरंगजेब को बधाई

रुपेशकुमार गुप्ता,मुंबई। एक्टर अर्जुन कपूर फिल्म ‘मुबारकां’ में एक बार फिर डबल रोल में नज़र आयेंगे। इस बार उनके लिए डबर रोल करना कितना आसान था इस बारे में उन्होंने बताया।

एक्टर अर्जुन कपूर कहते हैं, इस बार भी डबल रोल करना मुश्किल था। जब पहली बार ही मुश्किल था तो इस बार और भी ज्यादा मुश्किल होना ही था लेकिन मैंने तैयारी पूरी की। मुझे खुशी है कि मैंने ‘औरंगजेब’ फिल्म में काम किया, जिसके चलते मुझे एक बार फिर इस तरह की चुनौती लेने का अवसर मिला। उस फिल्म ने मुझे सिखाया कि इन भूमिकाओं को कैसे निभाना है। अब तकनीक भी बहुत आगे निकल गई है। इसके अलावा इसके माध्यम से मैंने अपने आप के साथ ज्यादा समय व्यतीत किया है, जिसमें मैं अपने आप से बातें और सवांद कर रहा था। इस फिल्म में कॉमेडी के अलावा भी बहुत कुछ है और मैं वह निभाना चाहता था। दोनों ही फिल्में एक दूसरे से बहुत अलग हैं। इन दोनों भाइयों के बीच का बंधुत्व फिल्म के इतिहास में भी नहीं देखने को मिलेगा।”

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड वालों को ज़्यादा भाव न देने को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कह दी बड़ी बात

इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा इलियाना डी क्रूज़ और अथिया शेट्टी की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म ‘मुबारकां’ का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: