Exclusive: जब बरेली की बर्फी के सेट पर बजी कूकर की सिटी, आखिर माजरा क्या था

Exclusive: जब बरेली की बर्फी के सेट पर बजी कूकर की सिटी, आखिर माजरा क्या थाExclusive: जब बरेली की बर्फी के सेट पर बजी कूकर की सिटी, आखिर माजरा क्या था

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज़ हो चुकी है। लेकिन इस फिल्म के कलाकार अब तक फिल्म की शूटिंग की यादें नहीं भूले हैं। कृति सनोन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना तीनों ने ही स्वीकारा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें ऐसा लगा कि वह पिकनिक पर हैं। 

फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात यह थी कि फिल्म के इन तीन युवा कलकारों से ज्यादा मस्ती तो फिल्म के वरिष्ठ कलाकारों ने की है। फिल्म में कृति की मम्मी और पापा बने सीमा पाहवा और पंकज त्रिपाठी ने सेट पर जमकर मस्ती की। अश्विनी अय्यर ने शूटिंग अनुभव शेयर करते हुए बताया कि सीमा पाहवा सबसे मजेदार इंसान हैं, रियल लाइफ में भी। एक सीन की शूटिंग का वाकया याद करते हुए बताती हैं कि एक सीन में सीमाजी को किचन से बाहर आना था। खाना बनाने की सिर्फ एक्टिंग करनी थी। सीन की रिहर्सल चल रही थी। फिर जब हम टेक लेने लगे, तो अचानक कूकर की सिटी बजी तो पता चला कि सीन के रिहर्सल के दौरान ही वक्त लग रहा था तो सीमा ने वहां शूट के लिए रखीं सारी सब्जियां और दाल चावल बना डाला। सीमा ने खुद स्वीकारा कि हां, यह सच है कि मैं खाना पकाने की काफी शौकीन हूं। मुझे काफी पसंद है। इसलिए मैं हर फिल्म के सेट पर खाना बनाने लगती हूं। मेरा मन लगा रहता है। बाद में सभी खूब मजे लेकर खाते हैं। भूमि पेडनेकर ने भी सीमा के बारे में यह राज खोला कि फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की शूटिंग के दौरान सीमा का एक खास प्ले है साग मीट, जिसमें वह साग और मटन पकाती हैं और फिर उसे परोसते हुए एक एक्ट करती हैं। यह काफी मजेदार एक्ट होता है और उसमें काफी इमोशन होता है। यह अपने तरह का अलग प्ले देखने का मौका हमें वहां मिला था।

यह भी पढ़ें: टॉयलेट हिट होने से ख़ुश अक्षय कुमार को अब किस बात का है डर

अब फिर से वह मौका ‘शुभ मंगल सावधान’ के दौरान भी देखने को मिला। सीमा ने खुद स्वीकारा कि वहां भी मुझे जब भी मौका मिला मैंने खूब पकाया और खिलाया। आंखों देखी के सेट पर भी सीमा कुछ इसी अंदाज़ में नज़र आयी थीं। बता दें कि सीमा आयुष्मान की तीन फिल्मों में उनकी सास की ही भूमिकाएं निभा चुकी हैं। जल्द ही उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ रिलीज़ होने वाली है। ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज़ हो चुकी है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: