Exclusive: जब अमेरिका में होते हुए भी भारत में बन रही फिल्म पर थी प्रियंका चोपड़ा की नज़र

Exclusive: जब अमेरिका में होते हुए भी भारत में बन रही फिल्म पर थी प्रियंका चोपड़ा की नज़र

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मुंबई में फिल्म ‘काय रे रास्कला’ के प्रीमियर के लिए भारत आ चुकी हैं। इस बारे में फिल्म के अभिनेता गौरव घाटनेकर ने जागरण डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि वह अमेरिका में होते हुए भी फिल्म की पूरी शूटिंग पर नज़र रखती थी।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘काय रे रास्कला’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं। इसको लेकर गौरव घाटनेकर कहते हैं, ”हमारी शूटिंग महाराष्ट्र के अंदरूनी भागों में होने के बाद भी अगर एक दिन पहले हुए किसी सीन में कोई बदलाव चाहिए होता था तो वह अगले दिन ही अमेरिका से बता देती थीं। इस तरह उनके सेट पर नहीं होने के बाद भी फिल्म पर उनकी पूरी तरह से नियंत्रण था।” इस मौके पर गौरव घाटनेकर ने यह भी कहा कि प्रियंका चोपड़ा के बारे में एक बात स्पष्ट है कि जिस भी किसी से उनका नाम जुड़ा है वह हिट ही होना चाहिए अन्यथा वह उस फिल्म को बंद कर देंगी या उस काम को बिलकुल भी नहीं करेंगी।” इस मौके पर गौरव घाटनेकर ने यह भी कहा कि मराठी फिल्मों के निर्माण में प्रियंका चोपड़ा का आना एक शुभ संकेत है।

यह भी पढ़ें: साउथ सिनेमा ही नहीं बॉलीवुड में भी रहा है इन 10 एक्ट्रेसेज़ का जलवा

फिल्म ‘काय रे रास्कला’ एक आदमी और एक लड़के की कहानी है जो मिलकर धनी लोगों को ठगते थे। फिल्म ‘काय रे रास्कला’ के अलावा इस साल प्रियंका चोपड़ा और भी कई क्षेत्रीय सिनेमा में फ़िल्में रिलीज़ करने वाली हैं। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: