Exclusive: ख़ुशी की बात है कि क्षेत्रीय भाषाओं के सिनेमा को ज्यादा पसंद किया जा रहा है

Exclusive: ख़ुशी की बात है कि क्षेत्रीय भाषाओं के सिनेमा को ज्यादा पसंद किया जा रहा है – तमन्ना भाटिया

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मुंबई में हुए एक अवार्ड्स शो के दौरान कहा कि वह हिंदी फिल्म के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा की फिल्मों में भी काम कर रही हैं। इस बारे में उनका कहना है कि यह अच्छी बात है कि क्षेत्रीय सिनेमा की दूरियां अब मिट रही हैं।

तमन्ना भाटिया कहती हैं, ”मुझे अभी जो अच्छा लग रहा है वह यह है कि भाषाओं के बीच की लाइन्स अब धुंधली हो रही है। लोगों को अब अच्छा सिनेमा देखना है। क्षेत्रीय भाषाओं के सिनेमा को अब ज्यादा अच्छे से लोग पसंद कर रहे हैं। मुझे ख़ुशी है कि मैं हिंदी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में एक साथ काम कर रही हूं और तीनों भी भाषाएं मैं बोल सकती हूं। मेरी हिंदी फिल्म ‘ख़ामोशी’ में प्रभुदेवा अभिनय कर रहे हैं और तमिल फिल्म ‘स्केच’ में मैं फिल्म अभिनेता विक्रम के साथ काम कर रही हूं। साथ ही कुणाल कोहली के निर्देशन में बन रही तेलुगू फिल्म में काम कर रही हूं। मेरे साथ फिल्म में संदीप किशन अभिनय कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: गाय और गुजरात पर सेंसर सख़्त, अमर्त्य सेन पर बनी डॉक्यूमेंट्री रोकी

आपको बता दें कि, फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए तमन्ना भाटिया को अधिक पसंद किया गया था। इस फिल्म में उनके अलावा क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और राणा दगुबाती ने काम किया है। फिल्म ‘ख़ामोशी’ का निर्माण वासु भगनानी ने किया है। फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply