Exclusive: कपिल की सरला सुमोना को इस बात पर खूब गुस्सा आता है

Exclusive: कपिल की सरला सुमोना को इस बात पर खूब गुस्सा आता है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। द कपिल शर्मा शो में सरला की भूमिका निभा रहीं सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों कलर्स पर शुरू होने जा रहे अपने नए शो ‘देव’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। साथ ही वह कपिल शर्मा में भी अपने किरदार से काफी खुश हैं लेकिन सुमोना को एक बात से बेहद बहुत गुस्सा आता है और वो है जब उससे पूछा जाता है -“सेटेल कब हो रही हैं ?”

बस इसी बात से सुमोना को चिढ़ है। वह कहती हैं कि उन्हें यह बात समझ में नहीं आती है कि महिलाओं की कामयाबी उनकी शादी से क्यों आंकी जाती है। सुमोना कहती हैं कि उनसे यह सवाल हमेशा पूछा जाता है कि वह कब सेटेल होने वाली हैं? लोग उनसे शादी के बारे में पूछते हैं। सुमोना कहती हैं कि उन्हें यह प्रश्न बहुत अपमानजनक लगता है। सेटेल होने का मतलब शादी क्यों है लोगों के दिमाग में। अगर लड़की ने शादी नहीं की है तो इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि वो सेटेल नहीं हुई। सुमोना कहती हैं कि “मेरा अपना बैंक बैलेंस हैं। मैं फिनान्शियली सिक्योर हूं। इंडिपेंडेंट हूं। फिर सेटेल होना और किसे कहते हैं? सुमोना कहती हैं कि उन्हें इस तरह के टैग से परेशानी होती है। सुमोना ने आगे अपने रिलेशनशिप के बारे में यही कहा है कि वह तीन चार सालों से सिंगल हैं। फिलहाल वह अपनी जिंदगी से संतुष्ट हैं और उन्हें कभी शादी करनी भी होगी तो इसलिए नहीं कि लोगों को पता चले कि अब वह सेटेल हैं, बल्कि तब जब उन्हें सही व्यक्ति मिल जाए।

यह भी पढ़ें: Exclusive: कपिल शर्मा शो को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी सरला, हां सुनील को शो पर मिस जरूर करती हैं

 

सुमोना ने यह भी कहा “मेरे लिए शादी मेरी ‘मस्ट-डू-लिस्ट’ में नहीं है। जब मुझे ऐसा करना महसूस होगा, सिर्फ तभी मैं इस बारे में सोचूंगी।” काजोल के कजिन भाई सम्राट मुख़र्जी और सुमोना के रिलेशनशिप की काफी खबरें आती रही हैं। इस सवाल के जवाब में सुमोना ने स्पष्ट कहा है कि वह किसी भी अफवाह या खबरों पर सफाई देना जरूरी नहीं समझती हैं।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: