Exclusive: कटरीना ने बताया सोशल मीडिया पर आने का कारण

Exclusive: कटरीना ने बताया सोशल मीडिया पर आने का कारण

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कटरीना कैफ ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में बताया कि सोशल मीडिया ने उनके जीवन के उन पहलुओं को भी अब उजागर किया है जिसकी पहले बहुत कम लोगों को जानकारी थी।

कटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर जागरण डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ”तीन साल पहले और वर्तमान में मात्र यही अलग बात है कि अब मैं सोशल मीडिया पर आ गई हूं। सोशल मीडिया एक बहुत बड़ा माध्यम है जो आपके जीवन को मुख्य धारा में ले आता है। अब हमारे बीच मतलब मेरे और फैंस के बीच दरवाजा नहीं है। सोशल मीडिया पर आने से पहले और सोशल मीडिया पर आने के बाद भी मैं वैसी ही हूं जैसी तीन साल पहले थी। जो मैं तीन साल पहले करती थी अब भी वही करती हूं। सोशल मीडिया पर आने का एक कारण अपनी बात अपने फैंस तक सीधे कहना भी है।”

यह भी पढ़ें: Exclusive: स्टेज पर 500 और 1000 रुपए के लिए भी कभी गाना गाया था – गुरु रंधावा

कटरीना कैफ जल्द फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में कटरीना के अलावा रणबीर कपूर की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म में रणबीर कपूर के पिता खो जाते हैं, जिन्हें रणबीर कटरीना के साथ खोजने का प्रयास करते हैं। इस फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है। फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: