Exclusive: इस एक्टर ने अक्षरा हसन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही ऐसी बात

Exclusive: इस एक्टर ने अक्षरा हसन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही ऐसी बातExclusive: इस एक्टर ने अक्षरा हसन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही ऐसी बात

 रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अपने ज़माने की खूबसूरत अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के अभिनेता बेटे तनुज विरवानी ने अपने और अक्षरा हसन की रिलेशनशिप को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ये सारा मीडिया का किया कराया है और वो सिर्फ अक्षरा के अच्छे दोस्त हैं।

तनुज की जल्द ही वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ आने वाली है। जागरण डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने अपने और अक्षरा हसन के बीच के रिश्तों पर खुलकर बात की। तनुज के मुताबिक दोस्ती को मीडिया ने कुछ ज़्यादा ही बढ़ा चढ़ा दिया है। तनुज कहते है “अक्षरा हसन और मैं लंबे समय से दोस्त रहे हैं। मैंने एक फिल्म की थी ‘पुरानी जींस’ उसमे अक्षरा हसन की माँ सारिका जी थी। उस समय मैं और अक्षरा दोस्त बन गए थे। उसके बाद खबरें आती रही हम डेट कर रहे हैं या हमारा ब्रेकअप हो गया है। अब वापस कपल बन गए है। यह तो मीडिया का काम है और मेरा काम है एक्टिंग करना।” तनुज ने कहा कि अक्षरा बहुत अच्छी लड़की है। फ़िलहाल वह एक दक्षिण भारत की फिल्म कर रही है। वो और अक्षरा जब अपने बारे में इस तरह की खबरें पढ़ते हैं, तब हँसते है। पहले इरिटेशन होता था। कही हम जाते थे तो फोटो खींचे जाने लगते थे। देखिये हम भी इंसान है फिर कलाकार है। कभी कभी हमें भी हमारा समय चाहिए होता है। जैसे कभी खाना खा लिया या फिल्म देख ली। कभी कभी ज्यादा हो जाता है। ठीक है अगर कोई खड़ा होकर फोटो नहीं खींचेगा तो हमें बुरा लगेगा कि कोई हमें पहचानता ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: हसीना का Teaser: रोमांटिक श्रद्धा बनी मुंबई की क्वीन, फरहान ने तुरंत दी बधाई 

 

तनुज ने जो राजन डायरेक्टेड फिल्म लव यू सोणियो से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू किया था। उनकी आने वाली वेब सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ में विवेक ओबेराय और रिचा चड्ढा भी है।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply