Exclusive: ‘इनसाइड एज’ में विक्रांत धवन क्रिकेट की दुनिया का एक बादशाह है

Exclusive: 'इनसाइड एज' में विक्रांत धवन क्रिकेट की दुनिया का एक बादशाह है - विवेक ओबेरॉयExclusive: ‘इनसाइड एज’ में विक्रांत धवन क्रिकेट की दुनिया का एक बादशाह है – विवेक ओबेरॉय

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर विवेक ओबेरॉय ने मुंबई में उनकी वेब सीरिज ‘इनसाइड एज’ के बारे में बताते हुए कहा कि यह वेब सीरिज एक ऐसी दुनिया में लेकर जाएगी जो कि बहुत ही आकर्षक है।

विवेक ओबेरॉय ने अपनी भूमिका के बारे में बताया कि, ‘इस तरह की भूमिका मैंने पहली बार अदा की है। इस तरह की दुनिया पहली बार देखी है। ‘इनसाइड एज’ की दुनिया में हमें वह देखने मिलेगा जोह क्रिकेट की दुनिया में देखते हैं। पर्दे के पीछे का जो खेल है उसे कौन खेलता है कहीं न कहीं वह पर्दे पर दिखाई देती है। विक्रांत धवन इस दुनिया का एक बादशाह है। वह इस दुनिया को एक कटपुतली की तरह चलाता है। उसे कुछ करवाना है तो वह किसी भी चीज का उपयोग कर सकता है जिसमें पैसा, ताकत, लालच या कोई भी चीज जो करना पड़े करता है।’ वही इस वेब सीरिज में रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी भी एक मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे। वह इस वेब सीरिज में एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: जब डैनी का अॉटोग्राफ लेने दौड़े फैन, तब राकेश बेदी को भी हुई थी ये तकलीफ

इस वेब सीरिज में ऋचा चड्ढा की भी एक क्रिकेट टीम की ओनर के तौर पर भूमिका है। इस वेब सीरिज का निर्माण फरहान अख्तर की कंपनी ने किया है जो कि 10 जुलाई को लॉन्च होगी। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: