Exclusive:बदल गए रोहित शेट्टी, गोलमाल अगेन के शूट में बार बार कर रहे हैं ये काम

Exclusive:बदल गए रोहित शेट्टी, गोलमाल अगेन के शूट में बार बार कर रहे हैं ये कामExclusive:बदल गए रोहित शेट्टी, गोलमाल अगेन के शूट में बार बार कर रहे हैं ये काम

मुंबई। रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन शूट पर मौजूद लोग उनकी एक बात को लेकर हैरान हैं। सबको लग रहा है कि रोहित शेट्टी बदल गए हैं और बार बार एक ही काम कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोहित अपनी इस फिल्म को लेकर हद से अधिक कॉन्शस हैं, क्योंकि उनकी पिछली फिल्म दिलवाले उम्मीदों के मुताबिक खरी नहीं उतरी थी। इसलिए वो इस बात को लेकर काफी अलर्ट हैं कि इस बार उनकी तरफ से कोई भी कमी नहीं होनी चाहिए। इसलिए वो बार-बार अपनी टीम को सारी चीजें रीचेक करने को कह ही रहे हैं। साथ ही खुद भी प्रोडक्शन के हर डिपार्टमेंट में जाकर एक-एक चीजों को देख रहे हैं।सबको कह रखा है कि कोई गलती नहीं होनी चाहिए। बताया जाता है कि रोहित के रीटेक्स भी बढ़ गए हैं। वो भी तब तक जब तक कि वह पूरी तरह से कॉन्फिडेंट न हो जायें। ऐसे में खुद गोलमाल की टीम इस बात को लेकर सोच में पड़ गई है कि रोहित पहले तो ऐसे नहीं थे। फिर कूल रोहित को अचानक इस फिल्म में क्या हो गया है।

Exclusive: लाली की शादी में आया था भूत, आज वही करेगा ख़ुलासा

गोलमाल के सारे कलाकारों से रोहित की अच्छी बॉन्डिंग हैं और सभी उन्हें यही समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो बेवजह अधिक स्ट्रेस ले रहे हैं, उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है। यह तो सच है कि रोहित जिस तरह की फिल्में बनाते आये हैं और उन्हें कामयाबी मिलती रही है ,ऐसे में उन्हें जब एक झटका लगा है तो सजग होना स्वाभाविक ही है।

Tags:
author

Author: