Box Office: MOM का पहला सोमवार सुस्त, स्पाइडरमैन भी धीमा पड़ा

Box Office: MOM का पहला सोमवार सुस्त, स्पाइडरमैन भी धीमा पड़ा

मुंबई। श्रीदेवी की फिल्म मॉम ने अपने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन सोमवार के दिन फिल्म की रफ़्तार सुस्त रही और मॉम सिर्फ दो करोड़ 52 लाख रूपये ही जोड़ पाई।

रवि उद्यावर निर्देशित माँ के बदले की ये कहानी यानि मॉम अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सोमवार के दो करोड़ 52 लाख रूपये जोड़ने के साथ 16 करोड़ 92 लाख रूपये का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ 40 लाख रूपये का बिजनेस किया है। बता दें कि श्रीदेवी की पिछली रिलीज़ इंग्लिश विंगलिश ने अपनी रिलीज़ के पहले हफ्ते में 21 करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। ऐसे में मॉम उस आंकड़े को तो छू लेगी लेकिन श्रीदेवी की पिछली फिल्म पांच साल पहले रिलीज़ हुई थी इसका भी ख्याल करना पड़ेगा। गौरतलब है कि साल 2017 में रिलीज़ हुई महिला प्रधान फिल्मों में नाम शबाना ने 37 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन किया था, जिस तक पहुंचना मॉम की चुनौती होगी।मॉम के साथ ही रिलीज़ हुई परेश रावल, कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म गेस्ट इन लंदन की रफ़्तार लगातार सुस्त बनी हुई है और फिल्म ने करीब आठ करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन हासिल कर लिया है।

यह भी पढ़ें:Box Office: रविवार को कुछ ख़ास नहीं कर पाई Mom, स्पाइडर का दबदबा कायम

 

वैसे इन दिनों भारतीय फिल्मों के साथ रिलीज़ हुई हॉलीवुड की स्पाइडरमैन होमकमिंग ने शुरुआत तो अच्छी ली थी लेकिन ये फिल्म भी पहले सोमवार को कमाई के मामले में सुस्त रही। स्पाइडरमैन को इंडिया से तीन करोड़ 70 लाख रूपये का नेट कलेक्शन मिला है और अब कुल कलेक्शन 33 करोड़ 95 लाख के करीब पहुंच गया है।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply