Box Office: मॉम श्रीदेवी का दूसरे दिन चला जादू, कमाई में जबरदस्त उछाल

Box Office: मॉम श्रीदेवी का दूसरे दिन चला जादू, कमाई में जबरदस्त उछाल

मुंबई। पांच साल बाद बड़े परदे पर लौटी श्रीदेवी का वही 90 के दशक का जादू बरकरार है और उनकी फिल्म मॉम ने दूसरे दिन जबरदस्त उछाल के साथ बॉक्स ऑफिस पर बिजली गिराई है।

रवि उद्यावर डायरेक्टेड फिल्म मॉम ने शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पांच करोड़ आठ लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये ओपनिंग डे के दो करोड़ 90 लाख रूपये के मुकाबले मॉम की कमाई में दूसरे दिन 75 प्रतिशत से ज़्यादा का ग्रोथ रिकॉर्ड किया गया है। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब सात करोड़ 98 करोड़ हो गया है। ट्रेड सर्किल का मानना है कि रविवार को मॉम की कमाई में और उछाल आ सकती है। मॉम के इस ट्रेंडिंग कलेक्शन को 1997 में आई उनकी फिल्म जुदाई और 2012 में आई इंग्लिश विंग्लिश के बॉक्स ऑफिस ट्रैक रिकॉर्ड के बराबर ही देखा जा रहा है , जिसका मतलब होता है कि श्रीदेवी का जादू अब भी बरकरार है। इंग्लिश विंग्लिश का कलेक्शन पहले दिन दो करोड़ 50 लाख के करीब था।

यह भी पढ़ें:मुबारकां के बाद क्या अर्जुन कपूर अंग्रेजों को नमस्ते करेंगे

 

मॉम में श्रीदेवी ने एक ऐसी माँ का किरदार निभाया है जो अपनी सौतेली बेटी के साथ हुए हादसे का बदला लेती है। फिल्म में बेटी का किरदार पाकिस्तान की सजल अली ने निभाया है जबकि साथ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी हैं।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply