Box Office पर राधे राधे: पहले वीकेंड में अक्षय की प्रेम कथा ने की लट्ठमार कमाई

Box Office पर राधे राधे: पहले वीकेंड में अक्षय की प्रेम कथा ने की लट्ठमार कमाईBox Office पर राधे राधे: पहले वीकेंड में अक्षय की प्रेम कथा ने की लट्ठमार कमाई

मुंबई। आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी है। नंदलाला ने जिस मथुरा में अपनी बाललीला दिखाई थी, उसी मथुरा के साइकिल वाले जय यानि अक्षय कुमार ने अपनी प्रेम लीला के ख़ातिर शौचालय बनाने की जो कथा बड़े परदे पर पेश की, उसे दर्शकों में हाथों- हाथ लिया। फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने पहले वीकेंड में 51 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर टॉयलेट एक प्रेम कथा की पहले वीकेंड में राधे- राधे या यूं कहें बल्ले बल्ले हो गई है। फिल्म ने अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन यानि रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 21 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की है। श्रीनारायण सिंह निर्देशित टॉयलेट एक प्रेम कथा का पहले वीकेंड का कलेक्शन अब 51 करोड़ 45 लाख रूपये हो गया है। फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस से 13 करोड़ 10 लाख और दूसरे दिन 17 करोड़ 10 लाख रूपये बटोरे थे।

यह भी पढ़ें:Box Office पर टॉयलेट की कथा :उम्मीद के मुताबिक अच्छी शुरुआत

 

साल 2017 में अक्षय कुमार की फिल्म का ये सबसे अच्छा वीकेंड है। उनकी इसी साल आई फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने पहले वीकेंड पर 50 करोड़ 46 लाख रूपये का कलेक्शन किया था जबकि हाउसफुल 3 ने पहले तीन दिन में 53 करोड़ 31 लाख, एयरलिफ्ट ने 44 करोड़ 30 लाख , रुस्तम ने 50 करोड़ 42 लाख , ब्रदर्स ने 52 करोड़ आठ लाख रूपये और गब्बर इज़ बैक ने 39 करोड़ 41 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में बनाई गई इस फिल्म में खुले में शौच करने के ख़िलाफ़ संदेश दिया गया। शादी कर ससुराल आई नई दुल्हन को जब पता चलता है कि उसे सुबह सुबह महिलाओं की लोटा पार्टी का हिस्सा बन कर खुले में शौच के लिए जाना पड़ेगा तो वो आवाज़ उठती है और फिर पति बने  अक्षय कुमार उसका साथ देते हैं।

यह भी पढ़ें:टॉम क्रूज़ हुए घायल, मिशन इम्पॉसीबल 6 के लिए कर रहे थे स्टंट

टॉयलेट एक प्रेम कथा भारत में करीब 3000 और ओवरसीज़ में 590 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है। अच्छा वीकेंड, सोमवार और मंगलवार को जन्माष्टमी और 15 अगस्त की छुट्टी को देखते हुए फिल्म का काफ़ी तगड़ा ग्रोथ होने की अनुमान है।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: