Box Office: कितनी हो सकती है जग्गा जासूस की पहले दिन की कमाई, जानिये

Box Office: कितनी हो सकती है जग्गा जासूस की पहले दिन की कमाई, जानिये

मुंबई। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की ब्रेकअप के बाद और लम्बे इंतज़ार के बाद रिलीज़ हो रही फिल्म जग्गा जासूस को लेकर बाज़ार गर्म है लेकिन फिल्म की अच्छी ओपनिंग को लेकर अब भी संशय बना हुआ है।

ट्रेड सूत्रों के मुताबिक फिल्म का काफी देर तक रुका होना और रिलीज़ टलना इसका सबसे बड़ा कारण हो सकता है। अनुराग बसु डायरेक्टेड फिल्म जग्गा जासूस एक ऐसी म्यूजिकल फिल्म है जिसमें एक बेटा अपने खोये हुए पिता की तलाश करने निकलता है। भरपूर गानों और विजुवल इफेक्ट्स वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर भी एक प्रोड्यूसर हैं। हालांकि इस फिल्म को बच्चों की फिल्म कह कर प्रमोट किया गया लेकिन जग्गा जासूस को सेंसर बोर्ड ने यू/ ए सर्टिफेकट दिया, जिसका मतलब 12 साल से कम उम्र के बच्चे बिना अभिभावक के फिल्म देखने नहीं जा सकते। फिल्म को दो घंटे, 41 मिनिट और 20 सेकेण्ड के रनिंग टाइम के साथ पास किया गया है।

इस शुक्रवार यानि 14 जुलाई को जग्गा जासूस भारत सहित 40 देशों में रिलीज़ हो रही है। इंडिया में ये फिल्म 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगी जबकि ओवरसीज़ में 610 स्क्रीन्स में।

यह भी पढ़ें:स्कर्ट कांड से नाख़ुश दीपिका पादुकोण को क्या रणवीर की इस बात पर आएगा प्यार

ट्रेड सर्किल इस फिल्म को लेकर कन्फ्यूज भी है। इस फिल्म की अलग सी नैरेटिव स्टाइल को देखते हुए फिल्म की अच्छी ओपनिंग को लेकर संदेह बना हुआ है। ऐसा माना जा रहा है कि जग्गा जासूस को आठ से नौ करोड़ रूपये की ओपनिंग लग सकती है। रणबीर और कटरीना जैसे बड़े नामों को देखते हुए पहले दिन की ये कमाई बहुत बड़ी तो नहीं है लेकिन फिल्म के देर से रिलीज़ होने को देखते हुए अगर इतनी फिगर भी आती है तो इसे बेहतर माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें:Video: दीपिका और अर्जुन को नाई बनाना चाहते थे रणवीर, पैसे की कमी का बहाना बनाया

बताया जाता है कि फिल्म में करीब 25 गाने हैं जो कहानी को सुरों के जरिये आगे बढ़ाते हैं। इस तरह का प्रयोग अगर दर्शकों के दिल में उतरता है तो जग्गा की जासूसी निकल पड़ेगी।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: