Bahubali की रहेगी देवसेना, साहो में भी दिखेगी प्रभास और अनुष्का की सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी

Bahubali की रहेगी देवसेना, साहो में भी दिखेगी प्रभास और अनुष्का की सुपरहिट रोमांटिक जोड़ीBahubali की रहेगी देवसेना, साहो में भी दिखेगी प्रभास और अनुष्का की सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी

मुंबई। बॉक्स अॉफिस पर जबरदस्त खलबली मचाने वाली और सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली 2′ में आपने एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के बीच रोमांस देखा होगा। अब इस हिट जोड़ी को फिर से बिग स्क्रीन पर आप देख सकेंगे।

फिल्म ‘बाहुबली’ में लीड रोल करने वाले एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी एक बार फिर बिग स्क्रीन पर दिखाई देंगे। अब यह कन्फर्म हो गया है कि दोनों एक्शन से भरपूर फिल्म ‘साहो’ में नज़र आएंगे। चूंकि कई दिनों से इस फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म में शामिल हो सकती हैं। पहले निर्माता फिल्म ‘साहो’ के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर और दिशा पटानी को अप्रोच कर रहे थे। लेकिन अब खबर है कि अनुष्का शर्मा को इसके लिए फाइनल कर लिया गया है। तो ‘साहो’ में एक बार फिर प्रभास और अनुष्का की लव केमेस्ट्री को देखने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें: भारत श्रीलंका मुकाबले से पहले सलमान ने सुनाई खान-दान की क्रिकेट कहानी

बताते चलें कि, फिल्म ‘साहो’ हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज़ होगी। साहो को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ में अनुष्का शेट्टी ने देवसेना का किरदार निभाया था। वहीं, प्रभास ने ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ दोनों फिल्मों में बाहुबली का किरदार निभाया। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply