2011 विश्व कप फाइनल को लेकर श्रीलंकाई खेल मंत्री ने कह दी ये बात, हो सकती है जांच

2011 विश्व कप फाइनल को लेकर श्रीलंकाई खेल मंत्री ने कह दी ये बात, हो सकती है जांच

कोलंबो, पीटीआइ : श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखर ने कहा कि वह भारत व श्रीलंका के बीच खेले गए 2011 विश्व कप फाइनल की जांच के आदेश देने के लिए तैयार हैं। पूर्व कप्तान अजरुन रणतुंगा ने इस मुद्दे को उठाया था। जयशेखर ने कहा, ‘कोई भी मुझे लिखित में आकर शिकायत दे तो मैं इसकी जांच के आदेश देने के लिए तैयार हूं।

रणतुंगा फाइनल मैच के दौरान कमेंटेटर के तौर पर स्टेडियम में मौजूद थे। उन्होंने कहा था कि श्रीलंका का प्रदर्शन संदिग्ध था और उसकी जांच की जानी चाहिए। इसके अलावा फाइनल मैच के दौरान पूर्व अधिकारी महिंदानंद अलुथगेमेज भी मौजूद थे और उन्होंने मंगलवार को इस मुद्दे पर अपना बयान दिया जिसके बाद खेल मंत्री ने बुधवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अलुथगेमेज ने एक लोकल टीवी चैनल को बताया कि मैनेजर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक सीनियर श्रीलंकाई खिलाड़ी ने मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में 50 से ज्यादा सिगरेट पी थीं और तब कप्तान ने तत्काल प्रभाव से बिना कारण दिए अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी। उन्होंने कहा कि फाइनल मुकाबले के दौरान कई संदिग्ध घटनाएं हुई थीं और तब मैनेजर ने क्रिकेट प्रबंधन समिति को जांच कराने के लिए कहा था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: