13 साल छोटे आयुष्मान से रोमांस कर रहीं तब्बू… लोग तो मुड़ मुड़ के देखेंगे ही

13 साल छोटे आयुष्मान से रोमांस कर रहीं तब्बू... लोग तो मुड़ मुड़ के देखेंगे ही13 साल छोटे आयुष्मान से रोमांस कर रहीं तब्बू… लोग तो मुड़ मुड़ के देखेंगे ही

मुंबई। डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फ़िल्म ‘मुड़ मुड़ के ना देख’ में तब्बू ख़ुद से 13 साल छोटे आयुष्मान खुराना के साथ रोमांटिकली पेयर अप हुई हैं। 

ख़बरों के मुताबिक़, फ़िल्म की शूटिंग मुंबई के पास लोनावला और पुणे में शुरू भी हो गई है और 30 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। राघवन की ये फ़िल्म रोमांटिक है, मगर कहानी में ज़बर्दस्त ट्विस्ट भी होगा, जैसा राघवन की ज़्यादातर फ़िल्मों में रहता है। मुड़ मुड़ के ना देख इसी साल रिलीज़ होने वाली है। तब्बू और आयुष्मान की इस बेमेल जोड़ी ने उन पेयर्स की याद दिला दी है, जिनमें फ़ीमेल की उम्र अपने मेल पार्टनर से ज़्यादा रही है। 

यह भी पढ़ें: अब प्रीति ज़िंटा की तरह प्रैटी बन सकते हैं आप, सरप्राइज़ हुआ रिवील

संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म को ही ले लीजिए, जिसमें रणबीर कपूर संजय के रोल में हैं, जबकि दिया मिर्ज़ा उनकी पत्नी यानि मान्यता दत्त का किरदार निभाती दिखेंगी। रणबीर, दिया से क़रीब एक साल छोटे हैं। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में आप रणबीर और ऐश्वर्या राय बच्चन की हॉट केमिस्ट्री नहीं भूले होंगे। ऐश, रणबीर से 9 साल बड़ी हैं, मगर फ़िल्म में उनकी अदाकारी ने उम्र का फ़ासला मिटा दिया। वैसे ऐश पहले भी ख़ुद से छोटे एक्टर्स के साथ काम करती रही हैं। फिर चाहे वो रितिक रोशन हों, विवेक ओबेराय हों या फिर उनके हबी डियर अभिषेक बच्चन। हालांकि इन सभी में रणबीर और ऐश की उम्र का फ़ासला सबसे अधिक है। 

यह भी पढ़ें: असली उम्र को दिया धोखा और बन गए बच्चे, कलाकारों की करामात

‘जुड़वा 2′ में वरूण धवन डबल रोल में हैं। उनकी लीडिंग लेडीज़ तापसी पन्नू और जैकलीन फ़र्नांडिस हैं। तापसी और वरूण हमउम्र हैं, मगर जैकी वरूण से 2 साल बड़ी हैं। 2016 में भी जैकलीन ने ख़ुद से 5 साल छोटे टाइगर श्रॉफ़ के साथ रोमांस किया था। ‘बार-बार देखो में कटरीना ने ख़ुद से क़रीब 2 साल छोटे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ज़बर्दस्त रोमांस किया, तो फ़ितूर में इतने ही यंग आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ी बनायी।

यह भी पढ़ें: 1921 में पहुंची विक्रम भट्ट की ईविल स्पिरिट, डराने आएंगी ज़रीन ख़ान

‘की एंड का’ में करीना कपूर ने 5 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया। फ़िल्म में दोनों पति-पत्नी के रोल में थे। ‘एक मैं और एक तू’ में करीना 3 साल छोटे इमरान ख़ान के साथ रोमांटिकली पेयर्ड अप हो चुकी हैं। ‘बॉबी जासूस’ में विद्या बालन ने 8 साल छोटे अली फ़ज़ल के साथ जोड़ी बनायी तो ‘डर्टी पिक्चर’, ‘घनचक्कर’ और ‘हमारी अधूरी’ कहानी में विद्या लगभग सालभर छोटे इमरान हाशमी के साथ आयीं। हमारी अधूरी कहानी में विद्या के पति के किरदार में राजकुमार राव थे, जो उनसे 6 साल यंगर हैं। इससे पहले क़िस्मत कनेक्शन में विद्या 3 साल छोटे शाहिद कपूर के साथ पेयर अप हो चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: बाहुबली की देेवसेना समेत इन 5 ब्यूटीज़ की वापसी का बॉलीवुड को इंतज़ार

बिपाशा बसु ने ‘एलोन’ में तीन साल छोटे करण सिंह ग्रोवर के साथ जोड़ी बनायी तो ‘बाजीराव मस्तानी’ में प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में नज़र आयीं, जो उनसे 3 साल छोटे हैं। ‘गुंड़े’ में प्रियंका और रणवीर के साथ अर्जुन कपूर भी थे। अर्जुन और प्रियंका की उम्र का अंतर भी 3 साल है। ‘मैं तेरा हीरो’ में वरूण की लीडिंग लेडी नर्गिस फ़ाखरी उनसे सात साल बड़ी हैं। वैसे नर्गिस ने जब ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, उस वक़्त भी वो रणबीर कपूर से 3 साल बड़ी थीं। 

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply