हाई-फाई नहीं, यें हैं बॉलीवुड की स्माल टाउन लव स्टोरीज़ का स्वैग

हाई-फाई नहीं, यें हैं बॉलीवुड की स्माल टाउन लव स्टोरीज़ का स्वैगहाई-फाई नहीं, यें हैं बॉलीवुड की स्माल टाउन लव स्टोरीज़ का स्वैग

मुंबई। बॉलीवुड की लव स्टोरीज़ में आपने कभी बड़े महल कभी विदेशी वादियां तो कभी बड़े बजट के सेट्स देखें होंगे मगर कभी कभी ये बॉलीवुड हमें स्माल टाउन की स्माल स्टोरीज़ भी दिखाता है और ये स्टोरीज़ हमारे ज़हन में पूरी तरह से रह जातीं हैं। यें है बॉलीवुड की वो 5 स्माल टाउन स्टोरीज़ जिनका अपना स्वैग है।

बात करते हैं हाल में रिलीज़ होने वाली राजकुमार राव और श्रुति हासन की फ़िल्म बहन होगी तेरी की। लखनऊ के स्माल टाउन लोकेशन में बनी इस फ़िल्म में राजकुमार अपनी गली की लड़की श्रुति से प्यार कर बैठतें हैं और आगे क्या होता है यह तो 9 जून को ही पता चलेगा जब यह फ़िल्म रिलीज़ होगी। स्माल टाउन की गलियों में पनप रहे प्यार की बात ही कुछ और है। परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की इश्कज़ादे भी लखनऊ में ही शूट हुई थी और इस स्माल टाउन लव स्टोरी को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: मिलिए बॉलीवुड के 11 सबसे ज़्यादा पढ़े लिखे स्टार्स से, देखें तस्वीरें 

ऐसे ही गलियों और कूंचों की कहानी है सोनम कपूर, धनुष और अभय देओल की फ़िल्म रांझना। दिल्ली, हरियाणा और वाराणसी की गलियों और कॉलेज में इस फ़िल्म को शूट किया गया था। यह कहानी भी लोगों को बहुत पसंद आई थी। शाह रुख़ ख़ान और अनुष्का शर्मा की फ़िल्म रब ने बना दी जोड़ी भी हर आम लड़की के सपने की तरह है। पंजाब, अमृतसर की गलियों में शूट हुई इस फ़िल्म में अनुष्का और शाह रुख़ की केम्सिट्री को लोगों ने बहुत पसंद की थी। सीधे सादे से शाह रुख़ को कोई कैसे भूल सकता है।

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर, सलमान, आमिर, शाहिद… इन 10 सलेब्स ने किया है ये काम अपने सिबलिंग के साथ

अब बात हो रही है गलियों और कूंचों की क्यूट सी लव स्टोरी की तो हम कंगना रनौत और आर माधवन की फ़िल्म तनु वेड्स मनु को कैसे भूल सकते हैं। लखनऊ की बिंदास बेबाक कंगना का केरेक्टर आपको गलियों में मिल ही जाएगा पर मनु मिलेगा या नहीं ये तो वो गलियां ही जाने।

पिंक सिटी जयपुर की गलियों में शूट हुई शुद्ध देसी रोमांस भी इस लिस्ट में शामिल होती हैं। फ़िल्म के टायटल की तरह यह कहानी देसी और शूद्ध थी। स्माल टाउन की गलियों का यह प्यार भी वाकी बहुत क्यूट था। 

Tags:
author

Author: