हम कुछ ना कह सके, बहुत कुछ कहेगी प्रत्युषा बनर्जी पर आने वाली ये फिल्म

हम कुछ ना कह सके, बहुत कुछ कहेगी प्रत्युषा बनर्जी पर आने वाली ये फिल्महम कुछ ना कह सके, बहुत कुछ कहेगी प्रत्युषा बनर्जी पर आने वाली ये फिल्म

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक साल पहले एक अप्रैल को टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने ख़ुदकुशी कर ली थी। उनकी पहली डेथ एनवर्सरी पर प्रत्युषा की जिगरी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी एक ऑन लाइन फिल्म रिलीज़ करने जा रही हैं और इस ट्रिब्यूट के जरिये बहुत सी अनकही बातें भी सामने आएंगी।

काम्या पंजाबी की प्रत्युषा पर बनाई गई इस शार्ट फिल्म का नाम ‘ हम कुछ कह ना सके ‘ है जिसे एक अप्रैल को ऑनलाइन रिलीज़ किया जाएगा। सोमवार को काम्या ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीज़र डाला , जिसमें प्रत्युषा को रोते देखा जा सकता है। साथ ही प्रत्युषा कह रही है – “मुझे भी कोई लड़ना अच्छा नहीं लगता राहुल। अगर आज तुम गए तो फिर मुझे कभी नहीं देख पाओगे।” फिल्म का निर्माण स्टे ट्यून मीडिया ने किया है। ट्रेलर में काम्या पंजाबी भी एक डायलॉग है ” हर अश्क की अपनी दास्ताँ है। कुछ बह गए, कुछ रह गए।” ये फिल्म प्रत्युषा की मौत के डेढ़ महीने पहले शूट की गई थी और आखिरी बार प्रत्युषा ने कैमरा फेस किया था। इस शार्ट फिल्म का क्लाइमेक्स शूट नहीं हो पाया था।

सलमान खान का ये सुपरहिट किरदार अब भोजपुरी में रवि किशन के नाम 

गौरतलब है कि बालिका वधु की आनंदी किरदार से फेमस हुई प्रत्युषा बनर्जी का शव उनके फ़्लैट में एक अप्रैल 2016 को पाया गया था। उन्होंने ख़ुदकुशी कर ली थी और आरोप है कि उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह इसके लिए जिम्मेदार हैं, जिनकी प्रताड़ना के वजह से प्रत्युषा को ये कदम उठाना पड़ा। प्रत्युषा की मौत के बाद काम्या सहित टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने बड़ी आवाज़ भी उठाई थी।

Tags:
author

Author: