स्मृति ईरानी के इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर बनने पर एकता कपूर ने कही ये बड़ी बात

स्मृति ईरानी के इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर बनने पर एकता कपूर ने कही ये बड़ी बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्मृति ईरानी को हाल ही में इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग (आई एंड बी) मिनिस्टर का कार्यभार सौंपा गया है। ऐसे में उनकी सबसे प्रिय दोस्त एकता कपूर ने उनके बारे में कई खास बातें कही हैं। एकता कपूर ने स्मृति के बारे में कहा है कि स्मृति में वो सारे गुण हैं, जो एक अच्छे मिनिस्टर में होने ही चाहिए।

एकता कहती हैं, कि स्मृति उनकी सबसे क्लोज दोस्त हैं। वह ये बातें यूं ही नहीं कह रहीं लेकिन उन्हें वाकई लगता है कि स्मृति अपने विचार यूं ही नहीं रखतीं। वह रियल लाइफ में भी काफी बैलेंस हैं और काम के मामले में तो वह बिना लॉजिक के कोई काम ही नहीं करतीं। एकता आगे कहती हैं कि वह जब तक इस विभाग का कार्यभार नहीं संभाल रही थीं, तब तक तो एकता उन्हें फोन करके कहती रहती थीं कि ये हो रहा है इस इंडस्ट्री में वो हो रहा है। लेकिन अब वह जब इस विभाग की मिनिस्टर बन चुकी हैं तो एकता को इस बात का पूरा इल्म हैं कि उनके पास कई काम होंगे और उन्हें काफी कुछ सॉल्व करना होगा और उसके लिए उनके पास विचार भी होंगे। इसलिए अब एकता उन्हें फोन करके यूं ही कुछ भी नहीं कहेंगी। एकता यह भी कहती हैं कि स्मृति पर्सनल रिलेशनशिप में भी उतनी ही बैलेंसड हैं, जितनी प्रोफेशनल में हैं। एकता और उनका रिश्ता प्रोफेशनल नहीं है। एकता और स्मृति की यही कोशिश होती है कि वह दोनों रिलेशनशिप को बिल्कुल अलग-अलग रखें, उन्हें मिक्स न करें।

यह भी पढ़ें: Box Office: फायदे में आ गई लिपस्टिक, मुन्ना माइकल के कलेक्शन और गिरे

एकता ने दावा किया है कि स्मृति इस विभाग के लिए बेस्ट साबित होंगी। चूंकि वह बिना लॉजिक के कोई कदम नहीं उठाती हैं. जाहिर है कि वह विभाग के विकास के लिए अच्छे ही कदम उठाएगी। बता दें कि एकता कपूर के ही शो क्योंकि सास भी कभी बहू से एकता ने स्मृति को पहली बार लॉन्च किया था।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: