सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को गौहर ने दिया ये जवाब

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को गौहर ने दिया ये जवाबसोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को गौहर ने दिया ये जवाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सेलिब्रिटीज को इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल करना लोगों के लिए आम बात हो गयी है। लेकिन वह इस बात से नावाकिफ होते हैं कि इससे सेलिब्रिटीज पर कितना असर होता है। अभिनेत्री गौहर खान तो कई बार ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं और एक बार फिर से वह ट्रोल होने लगी हैं। इस बार मुद्दा काफी संवेदनशील है।

दरअसल, हुआ यह है कि गौहर ने हाल ही में अपनी एक कैजुअल सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने अपने इस लुक के लिए अपने डिजाइनर को थैंक्स कहा। उन्होंने इस तस्वीर में एक प्यारी सी जैकेट पहन रखी थी। इसी दौरान किसी ने गौहर खान की तस्वीर पर लिख दिया कि अफसोस की बात है कि कल आपकी टीम मैच हार गयी। कोई नहीं नेक्सट टाइम मौका मिलेगा। इस पर गौहर ने उस ट्रोलर को टैग करते हुए अपनी बात लिखी कि मेरी कंट्री तो इंडिया है। लेकिन लगता है कि आप किसी और प्लेनेट से आये हैं और मैं हर कंट्री हर रिलीजन को रिस्पेक्ट करती हूं। लेकिन आप जैसी ओछी सोच रखने वाले लोग कभी जीत ही नहीं सकते। मैं आपके लिए फिर भी दुआ करूंगी।

यह भी पढ़ें: Exclusive: दिलजीत दोसांझ का माइकल जैक्सन से जुड़ा यह सपना रह गया था अधूरा

 

Thank u @kaprapan for this poetic coupler … Absolutely adore it.. ❤️✨ #pearls are my favs, coz gauahar means a pearl!!!!💁 … Oh thaaaaaaaaaankkk we uuuu @devs213 #mine

A post common by GAUAHARKHAN (@gauaharkhan) on Jun 5, 2017 during 5:32am PDT

लेकिन ट्रोलर वही शांत नहीं हुआ। उसने फिर से गौहर को कहा कि आपको कुछ कहा मैंने और आपके फैंस को बुरा लगा। आपने कहा आप हर देश को प्यार करती हो। लेकिन आप ये बता दो कि इंडियन होते हुए आप कैसे पाकिस्तान से प्यार कर सकते हो। जब पाकिस्तान टेरेरिज्म को बढ़ावा देता है और हमारे सैनिकों को मार रहा है। कोई भी इंडियन पाकिस्तान को प्यार नहीं कर सकता। आपको बता दें कि, गौहर खान बेगमजान फिल्म में नज़र आई थीं।

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply