सुप्रीम कोर्ट ने अनुराग ठाकुर से बिना शर्त माफी मांगने को कहा

सुप्रीम कोर्ट ने अनुराग ठाकुर से बिना शर्त माफी मांगने को कहासुप्रीम कोर्ट ने अनुराग ठाकुर से बिना शर्त माफी मांगने को कहा

नई दिल्ली, प्रेट्र। सुप्रीम कोर्ट ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को अदालत की अवमानना मामले में ‘स्पष्ट तौर पर और बिना शर्त’ माफी मांगने को कहा है। ठाकुर ने एक बार अपने बयान में कहा था कि कोर्ट का आदेश देश में क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था में सरकारी दखल देना है। 

जस्टिस दीपक मिश्र, एएम खानविलकर और डीवाइ चंद्रचूड़ ने कहा कि वह ठाकुर द्वारा पहले से दायर हलफनामे को नहीं मानेगी। कोर्ट ने ठाकुर से एक पेज का ताजा माफीनामा दायर करने को कहा। अदालत ने कहा कि वह माफीनामे को स्वीकार कर अवमानना मामले को यहीं खत्म कर सकती है। पीठ ने ठाकुर से अगली तारीख पर कोर्ट में पेश होने को कहा है। कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई आगामी शुक्रवार को रखी है। ठाकुर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से बीजेपी सांसद हैं। 

ठाकुर के वकील पीएस पाटलीवाला ने कहा कि मुवक्किल बिना शर्त माफी मांगने को तैयार है। उनका केस मजबूत है जिससे यह साबित हो सकता है कि उन्होंने कोई गलती नहीं की। 

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

By
Sanjay Savern 

Tags:
author

Author: