सिनसिनाटी ओपन: सानिया मिर्जा क्वार्टर में, रामकुमार हुए बाहर

सिनसिनाटी ओपन: सानिया मिर्जा क्वार्टर में, रामकुमार हुए बाहरसिनसिनाटी ओपन: सानिया मिर्जा क्वार्टर में, रामकुमार हुए बाहर

नई दिल्ली, पीटीआइ। भारत के रामकुमार रामनाथन सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस के दूसरे दौर में अमेरिका के जारेड डोनाल्डसन से हारकर बाहर हो गए। पुरुष सिंगल्स वर्ग के दूसरे दौर में वाइल्ड कार्ड के जरिये प्रवेश पाने वाले विश्व के 60वें नंबर के खिलाड़ी डोनाल्डसन से रामनाथन को 4-6, 6-2, 4-6 से पराजय झेलनी पड़ी। 

इस हार के बाद भारत की उम्मीदें रोहन बोपन्ना पर टिकी हैं जो इवान डोडिग के साथ पुरुष डबल्स के दूसरे दौर में कोलंबिया के जुआन सेबेस्टियन काबाल और इटली के फैबियो फोगनिनी से खेलेंगे। लिएंडर पेस और एलेक्जेंडर ज्वेरेव की जोड़ी पहले दौर में बाहर हो गई थी।

स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपनी चीनी जोड़ीदार पेंग शुआई के साथ इस टूर्नामेंट के महिला डबल्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं। इंडो-चीनी जोड़ी ने जर्मनी की जूलिया गॉर्जेस और यूक्रेन की ओल्गा सावचुक की जोड़ी को 7-5, 6-4 से मात दी।

 

प्लिसकोवा जीती, वीनस हारीं 

 

महिला सिंगल्स में शीर्ष वरीय और मौजूदा चैंपियन कैरोलिना प्लिसकोवा ने रूस की नताल्या वी को 6-2, 6-3 से हराया। जर्मनी की एंजेलिक कर्बर को रूस की एकातेरिना मकारोवा ने 6-4, 1-6, 7-6 से मात दी। ऑस्ट्रेलिया की 48वीं रैंकिंग वाली क्वालीफायर एश्ले बार्टी ने विश्व की नौवें नंबर की दिग्गज खिलाड़ी वीनस विलियम्स को 6-3, 2-6, 6-2 से मात दी। अब विलियम्स ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन से पहले आराम करेंगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

By
Bharat Singh 

Tags:
author

Author: