सलमान खान सभी आरोपों से बरी, जानें- किसने क्या कहा?

मुंबई: बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सलमान खान को 13 साल पुराने हिट एंड रन केस में सभी आरपों से मुक्त कर दिया है. सलमान के बरी किए जाने पर जहां उनके समर्थक हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत कर रहे हैं, जबकि एक तबका उनके बरी किए जाने पर हैरानी भी जता रहा है.

 

आपको बता दें कि इस मामले में मुंबई की निचली अदालत ने सलमान को पांच साल की सज़ा सुनाई थी.

 

आभा सिंह, वरिष्ठ वकील

 

वरिष्ठ वकील आभा सिंह ने कहा कि सलमान खान के बरी किए जाने पर हैरानी जताई है. उनका तर्क है कि अगर सलमान खान निर्दोष हैं तो पुलिस वालों पर कार्रवाई की जाए. आभा सिंह ने कही कि सरकारी पक्ष ने सलमान की मदद की. उनका सवाल है कि क्यों कमाल खान को कोर्ट में नहीं बुलाया.

 

क्या है हिट एंड रन मामला, जानें कब क्या हुआ ?

 

जफर सरेशवाला, करोबारी, मोदी के करीबी

 

मोदी के करीबी कारोबारी जफर सरेशवाला ने सलमान खान के बरी किए जाने पर अपनी खुशी का इजहार किया. सरेशवाला का कहना है कि सलमान को फंसाया गया था.

 

शहजाद पूनावाला, कांग्रेस समर्थक

 

कांग्रेस के समर्थक शहजाद पूनावाला ने कहा कि सलमान खान को मोदी से उनकी नई दोस्ता का फायदा होता दिख रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसी न्याय व्यवस्था से शर्म आती है. शहजाद पूनावाला ने सवाल उठाया कि क्या ऐसी सहूलियत किसी गरीब आदमी को मिलती है.  पूनावाला ने पूछा क्या उन्हें भी सजा होने के बाद मुक्ति मिल सकती है.

 

अरविंद भोसले, शिवसेना नेता

 

शिवसेना नेता अरविंद भोसले ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भागयपूर्ण फैसला है.

 

वारिस पठान, एआईएम नेता

 

सलमान खान के बरी होने पर एमआईएम विधायक वारिस पठान ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि अदालत ने पूरे सबूत को देखने के बाद फैसला दिया है.

Tags:
author

Author: