सलमान और शाहरुख़ के डांस नंबर में एक और नया ट्विस्ट, ये है सरप्राइज़

सलमान और शाहरुख़ के डांस नंबर में एक और नया ट्विस्ट, ये है सरप्राइज़सलमान और शाहरुख़ के डांस नंबर में एक और नया ट्विस्ट, ये है सरप्राइज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। दोनों लंबे अरसे के बाद किसी डांस नंबर में साथ आने वाले हैं और वो भी एक सरप्राइज़ के साथ।

आनंद एल राय ने इस डांस नंबर में सिर्फ शाहरुख़ और सलमान नहीं होंगे। ख़बर है कि इस गाने में गणेश आचार्य भी डांस करते दिखाई देंगे। सूत्रों के मुताबिक इस डांस के लिए गणेश आचार्य को यशराज स्टूडियो में सेट पर पहुंचते देखा गया है। वैसे ये भी आपको बता दें कि गणेश आचार्य इस गाने को कोरियोग्राफ नहीं कर रहे हैं बल्कि ये काम रेमो डिसूज़ा को सौपा गया है। बता दें कि इस तरह की भी ख़बर आ चुकी है कि इस गाने में कई सारे सितारे डांस करते दिखाई देने वाले हैं। अब उसमें से गणेश मास्टर जी भी एक होंगे इसकी फिलहाल आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें:अनुष्का का ख़ुलासा: शाहरुख़ मर जाएंगे लेकिन ये काम कभी नहीं करेंगे

 

सलमान और शाहरुख़ की गहरी दोस्ती का आलम फिल्म ट्यूबलाइट में भी दिखा था जब शाहरुख़ खान फिल्म में कुछ देर के लिए जादूगर के रोल में आये थे। सलमान और शाहरुख़ पिछली बार फिल्म ओम शांति ओम के गाने में जानकर नाचे थे।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply