सनत जयसूर्या पर लगा आपत्तिजनक MMS लीक कराने का बड़ा आरोप, जानिए क्या है माजरा

सनत जयसूर्या पर लगा आपत्तिजनक MMS लीक कराने का बड़ा आरोप, जानिए क्या है माजरासनत जयसूर्या पर लगा आपत्तिजनक MMS लीक कराने का बड़ा आरोप, जानिए क्या है माजरा

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज़ सनथ जयसूर्या इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है, लेकिन जयसूर्या ये सुर्खियां एक गलत कारण से बटौर रहे हैं। दरअसल श्रीलंका के इस क्रिकेट खिलाड़ी ने संन्यास लेने के बाद राजनीति के मैदान पर कदम रखा था और अब उन पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने पूर्व पत्नी के साथ कुछ अंतरंग पलों का एमएमएस जानबूझकर लीक करवा दिया है।

सबसे पहले इस सेक्स टेप के लीक होने की रिपोर्ट श्रीलंका के प्रमुख अखबार द कोलंबो टेलीग्राफ ने रिपोर्ट छापी। महिला ने कहा कि यह टेप जयसूर्या ने उनसे बदला लेने के लिए जारी करवाया है। पूर्व में जयसूर्या की पत्नी रहीं महिला इन दिनों श्रीलंका के प्रतिष्ठित व्यापारी की पत्नी हैं। इस बीच जयसूर्या ने इस तरह की खबरों को मात्र अफवाह बताया है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसे आरोप मेरे लिए आश्चर्यचकित करने वाले हैं, क्योंकि मैंने कभी ऐसा कोई काम किया ही नहीं है। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जयसूर्या एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे हैं।  

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: