सचिन तेंदुलकर की टीम में शामिल हुए कमल हासन, खिलाएंगे कबड्डी

सचिन तेंदुलकर की टीम में शामिल हुए कमल हासन, खिलाएंगे कबड्डी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता कमल हासन को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उनकी कबड्डी की टीम ‘तमिल थलाईवस’ के लिए ब्रांड एम्बेसडर चुना है। कमल प्रो कबड्डी लीग के 5 वे चरण के दौरान टीम का प्रचार करेंगे।

कमल हासन ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर यह कहा कि, ”मुझे कबड्डी खेल के साथ जुड़कर बहुत गौरवान्वित लग रहा है। मुझे व्यक्तिगत तौर पर बहुत गर्व हो रहा है कि मैं एक ऐसे खेल को बढ़ावा दूंगा, जिसे मेरे पूर्वजों ने बनाया था। इसके अलावा अब वह भारतवर्ष की भूमि के अलावा विदेशों में भी प्रचलित हो गया है। मुझे गर्व है कि मैं ‘तमिल थलाईवस’ के लिए ब्रांड एम्बेसेडर बना हूं। मुझे हर्ष है कि टीम के ओनर ने ब्रांड एम्बेसडर के लिए मेरा चयन किया है। मेरे प्यारे थलाईवस अपने सीने को गर्व से भरकर रेखा पार कर जाओ और खेल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा उठाओं।”

यह भी पढ़ें: Exclusive: श्याम बेनेगल की फिल्म अंकुर में नहीं होतीं शबाना, अगर इस एक्ट्रेस ने रिजेक्ट नहीं किया होता रोल

कमल हासन का तमिल सिनेमा के अलावा हिंदी फिल्मों में भी जलवा रहा है। उनकी कई फिल्में लोगों को पसंद आयी हैं। आजकल उनकी दोनों बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन फिल्मों में नाम कमा रही हैं। कबड्डी प्रो लीग का 5 वां संस्करण जल्द शुरू होने वाला है। इसमें अभिषेक बच्चन की भी टीम है।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: