संजय दत्त के फैंस के लिए 10 अगस्त होगी यादगार, जानिये क्यों

संजय दत्त के फैंस के लिए 10 अगस्त होगी यादगार, जानिये क्यों

मुंबई। संजय दत्त करीब तीन साल पहले बड़े परदे पर छोटे लेकिन दमदार रोल में फिल्म पीके में नज़र आये थे लेकिन उसके बाद उनकी ज़िन्दगी में ऐसी उथल पुथल हुई कि फैंस अपने मुन्नाभाई को देखने के लिए तरस गए। अब फैंस के लिए ख़ुशख़बर है, जो अगले महीने मिलेगी।

जी हां , मुंबई बमकांड से जुड़े एक मामले में पुणे की येरवडा जेल से सजा पूरी करने के बाद संजय दत्त ने बड़े परदे पर वापसी के लिए ओमंग कुमार की फिल्म भूमि को चुना था। फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढाए जाने से लोगों को थोड़ी निराशा तो हुई थी लेकिन 10 अगस्त, संजय दत्त के फैंस के लिए यादगार होगी। ख़बर है कि इस दिन फिल्म भूमि का ट्रेलर रिलीज़ किया जायेगा। बाप-बेटी के रिश्तों पर बनी इस इमोशनल फिल्म में अदिति राव हैदरी , संजय दत्त की बेटी का रोल कर रही हैं। भूमि का ट्रेलर , अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की रिलीज़ से एक दिन पहले आएगा और बाद में इसी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में अटैच भी किया जाएगा। भूमि 22 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें:Bye Bye India: हॉलीवुड में जलवा दिखाने फिर उड़ गईं प्रियंका चोपड़ा, दिलकश तस्वीरें

 

बड़े परदे पर वापसी के लिए संजय दत्त ने वैसे भी अपने फैंस को लंबा इंतज़ार करवाया है। भूमि के बाद वो फिल्म मलंग में दिखेंगे और उसके बाद तोरबाज़ नाम की फिल्म भी साइन की है। उनके जीवन पर भी फिल्म बन रही है जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को संजू बाबा के रूप में चुना है।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: