श्रद्धा का भी था किसी पर Crush, करती थीं vacant call

श्रद्धा का भी था किसी पर Crush, करती थीं vacant callश्रद्धा का भी था किसी पर Crush, करती थीं vacant call

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर की फिल्म ”हाफ गर्लफ्रेंड” रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म एक रोमांटिक कहानी पर आधारित है जिसे चेतन भगत की किताब हाफ गर्लफ्रेंड से लिया गया है। इसी फिल्म के दौरान बातचीत में श्रद्धा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया सुनाया है।

श्रद्धा ने स्वीकारा है कि स्कूल के दिनों में उन्हें भी किसी पर क्रश था और वह उन्हें ही अपना Half boyfrend करार देती हैं। श्रद्धा बताती हैं, कि वह दौर लैंड लाइन वाला दौर था। सो, उन्हें उस लड़के के घर का नंबर मिल गया था और उन्हें जब भी मौका मिलता था, वह उन्हें ब्लैंक कॉल देती थीं। लेकिन ज्यादातर उनका फोन उनकी मम्मी ही उठा लिया करती थीं। श्रद्धा बताती है कि उनकी कभी फोन पर उससे बात ही नहीं हो पायी थी और श्रद्धा ने उस लड़के को सामने से कभी बताया भी नहीं, कि वह उससे पसंद करती हैं। आज के दौर में वह जानती भी नहीं कि वह लड़का है कहां। लेकिन वह इसे अपनी जिंदगी का एक यादगार और रोचक वाकया मानती हैं। 

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान ने खेला था क्रिकेट मैच और Cheer करने पहुंचे थे खुद भगवान

श्रद्धा ने इसी दौरान यह भी बताया कि उन्हें स्कूल में टाइगर श्राफ को स्पोर्ट्स खेलते देखना भी काफी पसंद था और वह उन्हें हमेशा दूर से ही देखा करती थीं। श्रद्धा ने यह भी बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें हमेशा बास्केट बॉल या किसी भी स्पोर्ट्स में वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में रखा जाता था। इसलिए इस फिल्म के दौरान उन्होंने स्पोर्ट्स खेल कर अपनी सारी कसर निकाल ली है। 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply