शाह रुख़ की फ़िल्मों के सेट पर असली हीरो होते हैं अबराम, इन 5 क़िस्सों में जानिए पूरी कहानी

शाह रुख़ की फ़िल्मों के सेट पर असली हीरो होते हैं अबराम, इन 5 क़िस्सों में जानिए पूरी कहानीशाह रुख़ की फ़िल्मों के सेट पर असली हीरो होते हैं अबराम, इन 5 क़िस्सों में जानिए पूरी कहानी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाह रुख़ ख़ान के बेटे अबराम आज चार साल के हो गये हैं। शाह रुख़ और उनके बेटे अबराम का रिश्ता इन चार सालों में हमेशा मीडिया में सुर्खियों में इसलिए बना रहा है, क्योंकि अबराम शाह रुख़ के साथ उनकी फिल्मों के टूर पर, क्रिकेट के मैदान पर हमेशा ही साथ नज़र आते रहे हैं। उनके जन्म के बाद उनकी फिल्मों की शूटिंग पर अबराम से जुड़ी कई दिलचस्प ख़बरें हमेशा सामने आती रही हैं।

1. अबराम की उंगलियां गुम, अब ढूंढेगा कौन

वह पापा के साथ अपनी उंगलियों को छुपाने वाला गेम खेलते हैं, जिसमें वह उंगलियां छुपा लेते हैं और फिर शाह रुख़ उसकी तलाश करते हैं।

2. अबराम की कार सैर, ड्राइवर बने थे रोहित शेट्टी

यह भी पढ़ें: अबराम के जन्मदिन पर पापा शाह रुख़ ने लिया हाफ़ डे

फिल्म ‘दिलवाले’ के सेट पर रोहित शेट्टी ने अबराम को गाड़ियों से खूब सैर करवायी थी। रोहित की एक खास गाड़ी में अबराम की शाम की सैर पक्की रहती थी। शाह रुख़ ने खुद इस फिल्म की रिलीज के दौरान हुई बातचीत में बताया था कि जब वह उन्हें ‘दिलवाले’ में चोट खाते देखते थे, तो कहते थे पापा गिर गया।.

3. ‘रईस’ पर बकरी से प्यार

फिल्म ‘रईस’ में वह शाह रुख़ को पर्दे पर आते देखते, तो आते ही कहते पापा उठो, भागो…भागो। जब शाह रुख़ को फिल्म में चोट लगती है तो दर्द अबराम को भी होता है। मजेदार बात यह थी कि ऐसी खबरें आयी थीं कि फिल्म के सेट पर किसी सीन के लिए बकरियां बुलाई गयी थीं, तो अबराम बकरियों के साथ भी खूब खेलने लगे थे. अच्छी बात यह है कि शाहरुख उन्हें अभी से स्टार्स किड की तरह कोई पाबंदियां नहीं लगा रहे हैं।

4. जबरा फैन का डांस

यह भी पढ़ें: 4 साल के हुए अबराम, देखिए उनकी 7 कैंडिड तस्वीरें

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह भी ख़बरें आयी थीं कि शाह रुख़ ने तो अबराम से ही इंस्पायर होकर फिल्म ‘फैन’ में जबरा फैन वाला डांसिंग स्टेप अपनाया था। हुआ यह था कि अबराम सेट पर मौजूद होते थे और वहां वह हमेशा गाने बजने पर हाथ ऊपर उठा कर डांस करने लगते थे। वैभवी ने यह नोटिस किया था और फिर उन्होेंने शाह रुख़ के डांस में उसे एड कर दिया था।

5. पापा का भोंदू बच्चा

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की 300वीं फ़िल्म से इस तरह जुड़ा बेटी जाह्नवी का नाम

शाह रुख़ ख़ान के साथ अबराम फिल्मों के सेट पर ही नहीं, बल्कि इंटरव्यू में भी जाते हैं और अगर वहां कोई जर्नलिस्ट उनसे दोस्ती करना चाहे, तो वह कहते हैं वैनिटी में आना होगा। शाह रुख़ अबराम को प्यार से मेरा भोंदू बच्चा, मेरा भोंदू बच्चा कह कर पुकारते हैं।

Tags:
author

Author: