शाहरुख़ खान की फिल्म के सेट पर दुर्घटना, दो मजदूर घायल

शाहरुख़ खान की फिल्म के सेट पर दुर्घटना, दो मजदूर घायलशाहरुख़ खान की फिल्म के सेट पर दुर्घटना, दो मजदूर घायल

मुंबई। फिल्म मेकर आनंद एल राय की शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई के फिल्म सिटी में बनाये जा रहे सेट के दौरान सीलिंग का एक हिस्सा गिर जाने से दो मजदूर घायल हो गए, जिन्हें अंधेरी के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये घटना रविवार की है। उस समय शाहरुख़ खान सेट पर मौजूद थे लेकिन वो घटनास्थल के दूसरी तरफ़ थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक सीढ़ी सेट की सीलिंग पर गिरी जिससे सेट का ऊपरी हिस्सा ढह गया और इसकी चपेट में आ कर वहां काम कर रहे दो मजदूर घायल हो गए। इन मजदूरों को अंधेरी इलाके के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना के बारे में शाहरुख़ खान या प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी तरह का आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। घटना के बाद शूटिंग को रोक दिया गया। वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सेट के अंदर किसी बाहरी व्यक्ति को जाने की इजाज़त नहीं है। बताया जा रहा है कि रांझणा और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्में बना चुके आनंद एल राय के साथ पहली बार काम कर रहे शाहरुख़ खान के साथ इन दिनों तेज़ी से शूटिंग की जा रही है। इस फिल्म में किंग खान बौने का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Box Office: 2 जून की रोटी के लिए इतनी सारी फिल्में एक साथ 

 

अभी कुछ दिन पहले ही ये ख़बर आई थी कि इस फिल्म के लिए शाहरुख़ की दो हिरोइनों के नाम फाइनल कर लिए गए हैं। फिल्म जब तक है जान की तरह इस बार भी शाहरुख़, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की तिकड़ी होगी।

Tags:
author

Author: