शाहरुख़ की दोस्ती है काजोल के लिए खास, इस दोस्ती को लेकर काजोल ने कही ये बात

शाहरुख़ की दोस्ती है काजोल के लिए खास, इस दोस्ती को लेकर काजोल ने कही ये बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान और काजोल पहली बार फिल्म ”बाजीगर” के सेट पर मिले थे और काजोल को देख कर शाहरुख़ इरिटेट हो गए थे। चूंकि वह बातें बहुत करती हैं। लेकिन बाद में दोनों गहरे दोस्त बन गये और उनकी दोस्ती आज भी बरक़रार है।

काजोल कहती हैं कि वह यही चाहेंगी कि उनकी जिंदगी में हमेशा शाहरुख़ की दोस्ती बरकरार रहे। शाहरुख़ के साथ किसी अगली फिल्म में काम करने बारे में भी काजोल कहती हैं कि हां, क्यों नहीं करूंगी। काजोल ने आगे कहा कि आप जब भी किसी के साथ काम करते हैं तो उसका आपस में एक दूसरे से कम्युनिकेशन होना बहुत जरूरी है।ऐसे में अगर मुझे मेरे कोई भी दोस्त फिल्म ऑफ़र करेंगे तो मैं उनकी फिल्म जरूर करना चाहूंगी। ऐसे में जब हमने यह जानने की कोशिश की कि क्या वह कभी करण जौहर के साथ काम करना चाहेंगी। उन्होंने इस सवाल के जवाब में सिर्फ यही बात कही कि वह इस मुद्दे पर कोई भी बातचीत नहीं करना चाहेंगी।

यह भी पढ़ें:  Box Office: फायदे में आ गई लिपस्टिक, मुन्ना माइकल के कलेक्शन और गिरे

बता दें कि करण ने काजोल से अपनी दोस्ती तोड़ते हुए अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी यह बात कह दी है कि उनके लिए काजोल का चैप्टर क्लोज़ हो चुका है। हालांकि दोनों में किस बात को लेकर नाराजगी है, इसके बारे में अब तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पायी है।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: